शातिर नौकर ने लूट के बाद चाकू से काटा मालिक का गला, हालत नाजुक

lakhimpur

लखीमपुरखीरी। यहां के थाना गोला क्षेत्र में एक पुराना नौकर अपने मालिक के पास जा धमका और रात भर रुकने का आसरा मांग कर वहीं खाना खाया। जब मालिक सो गया तो उसने उनके मुंह पर तकिया रखकर जान से मारने का प्रयास किया। इसका विरोध करने पर आरोपी ने चाकू से मालिक का गला काट डाला और 22 हजार की नगदी लूटकर फरार हो गया। घायल को नाजुक हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

Servant Attacked Owner With Knife :

मामला मोहम्मदी रोड स्थित गांधी स्कूल के पीछे के निवासी रामनरेश गुप्ता के यहां का है। उनकी लखीमपुर रोड पर कृषक समाज इंटर कालेज के सामने किचन सेंटर की दुकान है। गुप्ता की पत्नी का स्वर्गवास हो चुका है और उनके बेटे बाहर रहते हैं व बेटियों की शादी हो चुकी है। वे अपने मकान में अकेले रहते है।

बताते है कि उनके मकान में एक साल पहले रह रहे किराएदारों के यहां चोरी हुई थी, तब कांशीराम कालोनी निवासी राजा, रामनरेश के यहां नौकरी करता था। किराएदार के यहां कुछ सामान चोरी होने के बाद राजा को नौकरी से हटा दिया गया। आरोप है, कई दिन से वह रामनरेश के घर के चक्कर लगा रहा था।

रविवार देर शाम वह रामनरेश के घर पहुंचा और खुद को घर से निकाल दिए जाने का हवाला देकर वहां रात भर रुकने का आसरा मांग लिया। रामनरेश ने संवेदना दिखाते हुए उसे खाना भी खिलवाया और सोने चले गए। इसी बीच राजा पर शैतान सवार हो गया। उसने पहले रामनरेश के मुंह पर तकिया रखकर दाबने का प्रयास किया लेकिन विरोध करने पर उसने साथ लाए चाकू से रामनरेश के गले पर जोरदार प्रहार कर दिया।

आरोपित ने एक पर्स में रखे 22 हजार रुपए भी लूट लिए और जान से मारने की धमकियां देता फरार हो गया। सूचना पाकर पहुची पुलिस ने रामनरेश को सीएचसी में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद नाजुक हालत के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस सिलसिले में फिलहाल कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है।

एस0डी0 त्रिपाठी
लखीमपुर-खीरी

लखीमपुरखीरी। यहां के थाना गोला क्षेत्र में एक पुराना नौकर अपने मालिक के पास जा धमका और रात भर रुकने का आसरा मांग कर वहीं खाना खाया। जब मालिक सो गया तो उसने उनके मुंह पर तकिया रखकर जान से मारने का प्रयास किया। इसका विरोध करने पर आरोपी ने चाकू से मालिक का गला काट डाला और 22 हजार की नगदी लूटकर फरार हो गया। घायल को नाजुक हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।मामला मोहम्मदी रोड स्थित गांधी स्कूल के पीछे के निवासी रामनरेश गुप्ता के यहां का है। उनकी लखीमपुर रोड पर कृषक समाज इंटर कालेज के सामने किचन सेंटर की दुकान है। गुप्ता की पत्नी का स्वर्गवास हो चुका है और उनके बेटे बाहर रहते हैं व बेटियों की शादी हो चुकी है। वे अपने मकान में अकेले रहते है।बताते है कि उनके मकान में एक साल पहले रह रहे किराएदारों के यहां चोरी हुई थी, तब कांशीराम कालोनी निवासी राजा, रामनरेश के यहां नौकरी करता था। किराएदार के यहां कुछ सामान चोरी होने के बाद राजा को नौकरी से हटा दिया गया। आरोप है, कई दिन से वह रामनरेश के घर के चक्कर लगा रहा था।रविवार देर शाम वह रामनरेश के घर पहुंचा और खुद को घर से निकाल दिए जाने का हवाला देकर वहां रात भर रुकने का आसरा मांग लिया। रामनरेश ने संवेदना दिखाते हुए उसे खाना भी खिलवाया और सोने चले गए। इसी बीच राजा पर शैतान सवार हो गया। उसने पहले रामनरेश के मुंह पर तकिया रखकर दाबने का प्रयास किया लेकिन विरोध करने पर उसने साथ लाए चाकू से रामनरेश के गले पर जोरदार प्रहार कर दिया।आरोपित ने एक पर्स में रखे 22 हजार रुपए भी लूट लिए और जान से मारने की धमकियां देता फरार हो गया। सूचना पाकर पहुची पुलिस ने रामनरेश को सीएचसी में भर्ती कराया जहां प्राथमिक उपचार के बाद नाजुक हालत के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस सिलसिले में फिलहाल कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है।एस0डी0 त्रिपाठी लखीमपुर-खीरी