1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. डीएम आवास पर बीमार गाय के इलाज के लिए लगाए गए सात डॉक्टर, आदेश वायरल होने से मचा हड़कंप

डीएम आवास पर बीमार गाय के इलाज के लिए लगाए गए सात डॉक्टर, आदेश वायरल होने से मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) में मुख्य पशु चिकित्साधिकारी की ओर से जारी एक आदेश आज सुर्खियों में बना हुआ है। इसको लेकर डीएम की तरफ से सफाई भी आ गई है। हालांकि, इसके बाद भी ये मामला चर्चाओं में बना है। दरअसल, डीएम आवास में गाय के उपचार के लिए सात डॉक्टरों की ड्यूटी लगाने की बात कही जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) में मुख्य पशु चिकित्साधिकारी की ओर से जारी एक आदेश आज सुर्खियों में बना हुआ है। इसको लेकर डीएम की तरफ से सफाई भी आ गई है। हालांकि, इसके बाद भी ये मामला चर्चाओं में बना है। दरअसल, डीएम आवास में गाय के उपचार के लिए सात डॉक्टरों की ड्यूटी लगाने की बात कही जा रही है।

पढ़ें :- Fatehpur : गंगा नदी में नहाने गए चार की मौत,सीएम योगी ने जताया शोक,4-4 लाख रुपये अर्थिक मदद का ऐलान

इस आदेश के वायरल होने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया है। वहीं, आदेश का ये पत्र वायरल होने के बाद डीएम ने सीवीओ की जमकर क्लास लगाई है। वहीं अफसर शासन स्तर से मामले पर कार्रवाई की आशंका जता रहे हैं। हालांकि संबंधित अधिकारी ने इस लेटर को शरारतपूर्ण तरीके से वायरल करने की बात कही है।

वहीं, अब फतेहपुर की डीएम अपूर्वा दुबे (DM Apoorva Dubey) का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, ऐसा कोई भी आदेश मेरा द्वारा जारी नहीं किया गया है। इस मामले में मुझसे कोई बात नहीं हुई है। पशु चिकिस्तक अधिकारी की ये मनमानी है। अगर ये मेरे द्वारा जारी किया जाता तो उस पर प्रतिलिपि लिखा होता। षडयंत्र और दूषित मानसिकता से इस काम को किया गया है। मेरे संज्ञान में भी ये पत्र ट्विटर के माध्यम से आया है। CVO और डिप्टी CVO पर मेरे द्वारा कार्रवाई के लिए लिखा गया है।

 

पढ़ें :- फतेहपुर में NCB के हांथ लगी बड़ी सफलता, करोड़ो का गांजा हुआ बरामद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...