वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहे सात लोगों की हादसे में मौत

meerat accident
वेष्णों देवी के दर्शन कर लौट रहे सात लोगों की हादसे में मौत

मेरठ। परिवार समेत मता वैष्णों देवी के दर्शन करने गया एक ​परिवार मंगलवार सुबह हादसे का शिकार हो गया। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मौके पर हाहाकार मच गया। स्थानीय लोगों ने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला और गंभीर ​हालत में सभी अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने सात लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से पता मिलने पर पुलिस इस भीषण दुर्घटना की सूचना उनके परिजनों को दे दी। फिलहाल जिस अस्पताल में ये लोग भर्ती हैं, वहां भी अफरा—तफरी का महौल है।

बताया जाता है कि ये भीषण दुर्घटना झिंझाना क्षेत्र के मेरठ करनाल हाइवे पर हुई है। मरने वालों में चार महिलाओं के साथ ही बच्चे भी शामिल हैं। उनके पास से मिले आधार कार्ड पर मिले मिली जानकारी के आधार पर उनके परिजनों से संपर्क किया गया तो पता चला कि मेरठ के पल्लवपुरम ​में रहने वाले एक परिवार के लोग स्कार्पियों से माता वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहे थे, तभी सुबह करीब छह बजे लक्ष्मण पुरा के पास वाहन डिवाइडर से टकराकर सामने से आ रहे ट्रक में घुस गया।

{ यह भी पढ़ें:- सूरत : भीषण हादसे में जान गंवाने वाली महिला ने ऐसे बचाई छह माह के बेटे की जान }

हादसा होते ही मौके पर चीखपुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी को गाड़ी से बाहर निकाला और शमली व मेरठ के अस्पतालों में पहुंचाया, जहां चार महिलाओं समेत सात लोगों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मरने वालों में बच्चे भी शामिल है। एक की जेब में मिले आधार कार्ड जयकिशन पुत्र रत्न सिंह निवासी पल्लवपुरम फेस—2 मकान नंबर 508 लिखा हुआ है। ​फिलहाल हादसे का शिकार हुए संगीता प्रेमवती, हनी व जयकिशन का नाम ही पता चल सका है।

{ यह भी पढ़ें:- मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा, बस पलटने से 17 की मौत कई घायल }

मेरठ। परिवार समेत मता वैष्णों देवी के दर्शन करने गया एक ​परिवार मंगलवार सुबह हादसे का शिकार हो गया। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मौके पर हाहाकार मच गया। स्थानीय लोगों ने तुरन्त इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला और गंभीर ​हालत में सभी अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने सात लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से पता मिलने पर पुलिस इस…
Loading...