1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना के लक्षण दिखने पर बिना डॉक्टर की सलाह पी ली दवा, एक परिवार के सात लोगों की मौत

कोरोना के लक्षण दिखने पर बिना डॉक्टर की सलाह पी ली दवा, एक परिवार के सात लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक परिवार के सात लोगों की डॉक्टर के बिना सलाह से दवा पीने पर मौत हो गयी। वहीं, पांच लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि कोरोना के लक्षण दिखने के बाद परिवार के सभी सदस्यों ने डॉक्टर के बिना सलाह पर दवा पी ली थी, जिसके कारण ये घटना हुई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Seven People Died In A Family Drank Medicine Without Doctors Advice After Showing Signs Of Corona

रांची। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक परिवार के सात लोगों की डॉक्टर के बिना सलाह से दवा पीने पर मौत हो गयी। वहीं, पांच लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि कोरोना के लक्षण दिखने के बाद परिवार के सभी सदस्यों ने डॉक्टर के बिना सलाह पर दवा पी ली थी, जिसके कारण ये घटना हुई है।

पढ़ें :- छत्तीसगढ़ में माओवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक महिला नक्सली को किया ढेर

हालांकि, अभी पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। घटना बिलासपुर के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की है। यहां कोरमी गांव में परिवार के सभी लोगों ने एल्कोहल युक्त कोई दवा पी थी। लेकिन कुछ देर बाद ही सबकी तबीयत बिगड़ने लगी और एक के बाद एक 7 लोगों की जान चली गई।

बताया जा रहा है कि मृतकों में चार का अंतिम संस्कार रात में ही कर दिया गया था। इसलिए मामला संदेह के घरे में आ गया। वहीं, पांच लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चीफ मेडिकल ऑफिसर ने बताया, होमियोपैथिक दवा पीना इन मौतों का कारण हो सकता है क्योंकि वो एल्कोहलिक है। अन्य कारणों को पता करने के लिए भी टीम लगी है। 7 लोगों की मौत हो चुकी है और 5 अस्पताल में भर्ती हैं।

 

पढ़ें :- मौसम विभाग का अलर्ट जारी, इन राज्यों में होगी भारी बारिश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X