दुखद: गुजरात में होटल का सीवर साफ करते वक्त सात लोगों की दम घुटने से मौत

vasodara incident
दुखद: गुजरात में होटल का सीवर साफ करते वक्त सात लोगों की दम घुटने से मौत

अहमदाबाद। गुजरात के वड़ोदरा जिले में एक होटल में सीवर साफ करने के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल सफाई के दौरान दम घुटने से चार सफाईकर्मियों सहित सात लोगों की जान चली गई। फिलहाल इस घटना के बाद से वहां हड़कंप मचा हुआ है।

Seven People Dies In Hotels Septic Tank At Vadidara At Gujrat :

बताया जा रहा है कि वड़ोदरा शहर से करीब 30 किलोमीटर दूर डभोई तहसील के फर्तिकुई गांव में स्थित दर्शन होटल में यह हादसा शुक्रवार रात में हुआ। जान गंवाने वाले लोगों में तीन होटल के कर्मचारी भी हैं। डीएम किरण झावेरी ने कहा,‘‘सफाईकर्मियों को मेनहोल साफ करने के लिए बुलाया गया था। जब एक सफाईकर्मी मेनहोल से बाहर नहीं आया तो अन्य उसे देखने अंदर गए। सभी की दम घुटने से मौत हो गई।

फिलहाल घटना की जानकारी पास जिलाधिकारी झावेरी भी मौके पर पहुंचे। वड़ोदरा नगर पालिका का दमकल विभाग और डभोई के स्थानीय निकाय के कर्मियों ने बचाव कार्य शुरू किया। तीन घंटे की मेहनत के बाद उन्होंने सभी शवों को बाहर निकाला।”फिलहाल होटल का मालिक हसन अब्बास इस्माईल बोरानिया फरार है।

अहमदाबाद। गुजरात के वड़ोदरा जिले में एक होटल में सीवर साफ करने के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल सफाई के दौरान दम घुटने से चार सफाईकर्मियों सहित सात लोगों की जान चली गई। फिलहाल इस घटना के बाद से वहां हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि वड़ोदरा शहर से करीब 30 किलोमीटर दूर डभोई तहसील के फर्तिकुई गांव में स्थित दर्शन होटल में यह हादसा शुक्रवार रात में हुआ। जान गंवाने वाले लोगों में तीन होटल के कर्मचारी भी हैं। डीएम किरण झावेरी ने कहा,‘‘सफाईकर्मियों को मेनहोल साफ करने के लिए बुलाया गया था। जब एक सफाईकर्मी मेनहोल से बाहर नहीं आया तो अन्य उसे देखने अंदर गए। सभी की दम घुटने से मौत हो गई। फिलहाल घटना की जानकारी पास जिलाधिकारी झावेरी भी मौके पर पहुंचे। वड़ोदरा नगर पालिका का दमकल विभाग और डभोई के स्थानीय निकाय के कर्मियों ने बचाव कार्य शुरू किया। तीन घंटे की मेहनत के बाद उन्होंने सभी शवों को बाहर निकाला।''फिलहाल होटल का मालिक हसन अब्बास इस्माईल बोरानिया फरार है।