तीन भारतीय सहित सात लोग नशीली इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार

arrested-s_650_120715111406 (1)

सोनौली:नेपाल की काठमांडू पुलिस ने तीन भारतीय नागरिकों सहित सात लोगों को नशीले इंजेक्शन के जखीरे के साथ पकड़ा है। इसके साथ ही बिहार के नंबर की एक स्कार्पियो गाड़ी भी पकड़ी गई है।

Seven People Including Three Indians Arrested With Intoxicating Drugs :

नेपाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

काठमांडू पुलिस ने बिहार के नंबर प्लेट वाली स्कार्पियो गाड़ी पकड़ी है। आरोपी इसी गाड़ी से नशीले इंजेक्शन को भारत से लेकर नेपाल पहुंचे थे। नेपाल पुलिस ने इनके पास से अनेक कंपनियों के 5625 इंजेक्शन बरामद किया है।

पकड़े गए भारतीय आरोपियों की पहचान ग्रीन प्लेस बैरगनिया बिहार के राजा कुणा, राजेश कुमार जायसवाल व अभिषेक कुमार जायसवाल के रूप में हुई है।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

सोनौली:नेपाल की काठमांडू पुलिस ने तीन भारतीय नागरिकों सहित सात लोगों को नशीले इंजेक्शन के जखीरे के साथ पकड़ा है। इसके साथ ही बिहार के नंबर की एक स्कार्पियो गाड़ी भी पकड़ी गई है। नेपाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है। काठमांडू पुलिस ने बिहार के नंबर प्लेट वाली स्कार्पियो गाड़ी पकड़ी है। आरोपी इसी गाड़ी से नशीले इंजेक्शन को भारत से लेकर नेपाल पहुंचे थे। नेपाल पुलिस ने इनके पास से अनेक कंपनियों के 5625 इंजेक्शन बरामद किया है। पकड़े गए भारतीय आरोपियों की पहचान ग्रीन प्लेस बैरगनिया बिहार के राजा कुणा, राजेश कुमार जायसवाल व अभिषेक कुमार जायसवाल के रूप में हुई है। रिपोर्ट-विजय चौरसिया