DRDO में कई कोरोना पॉजिटिव, 72 घंटे के लिए 2 फ्लोर सील

media-handler

नई दिल्ली: देश भर में कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच शुक्रवार को डिफेंस रिसर्च ऐंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन (DRDO) में कुछ कर्मचारियों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इस सूचना के बाद डीआरडीओ के दो फ्लोर को अगले 72 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। जिन लोगों में कोरोना का संक्रमण पाए जाने की खबर मिली है, उनमें कुछ वैज्ञानिक भी शामिल हैं।

Several Corona Positive In Drdo 2 Floor Seal For 72 Hours :

बताया जा रहा है कि डीआरडीओ के कुछ कर्मचारियों में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद इनका टेस्ट कराया गया था। टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी को क्वारंटीन किया गया है। इसके अलावा मुख्यालय के मुख्यालय के बाद दूसरे और पांचवें फ्लोर को सील कर इनपर सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है।

रक्षा मंत्रालय में भी पहुंचा संक्रमण
बता दें कि हाल ही में रक्षा मंत्रालय के एक अफसर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद रायसीना हिल्स स्थित साउथ ब्लॉक में हड़कंप मच गया था। अफसर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद रक्षा मंत्रालय के मुख्यालय साउथ ब्लॉक की ईस्ट विंग को बंद कर दिया गया था। इसके बाद इसके सभी कमरों और कॉन्फ्रेंस रूम्स को सैनिटाइज भी कराया गया था।

नई दिल्ली: देश भर में कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच शुक्रवार को डिफेंस रिसर्च ऐंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन (DRDO) में कुछ कर्मचारियों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इस सूचना के बाद डीआरडीओ के दो फ्लोर को अगले 72 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। जिन लोगों में कोरोना का संक्रमण पाए जाने की खबर मिली है, उनमें कुछ वैज्ञानिक भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि डीआरडीओ के कुछ कर्मचारियों में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद इनका टेस्ट कराया गया था। टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी को क्वारंटीन किया गया है। इसके अलावा मुख्यालय के मुख्यालय के बाद दूसरे और पांचवें फ्लोर को सील कर इनपर सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है। रक्षा मंत्रालय में भी पहुंचा संक्रमण बता दें कि हाल ही में रक्षा मंत्रालय के एक अफसर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद रायसीना हिल्स स्थित साउथ ब्लॉक में हड़कंप मच गया था। अफसर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद रक्षा मंत्रालय के मुख्यालय साउथ ब्लॉक की ईस्ट विंग को बंद कर दिया गया था। इसके बाद इसके सभी कमरों और कॉन्फ्रेंस रूम्स को सैनिटाइज भी कराया गया था।