UP के कई नेता कोरोना पॉज़िटिव, सीएम योगी आदित्य नाथ ने सख्त किए आदेश…

tyogi

आज पूरी दुनिया कोरोना की चपेट में आ चुकी है हर देश के लोग इससे लड़ने के लिए नए-नए तरीके निकाल रहें हैं इससे निपटने के लिए कई तरह की गाइड लाइन भी जारी की गई है।

Several Leaders Of Up Corona Positive Cm Yogi Aditya Nath Have Given Orders :

लेकिन अब कोरोना की चपेट में भारतीय जनता पार्टी व अन्य पार्टियों के एमएलए भी आ रहे हैं। बड़ी तादाद में मंत्रियों तथा एमएलए के कोरोना वायरस की चपेट में आने की वजह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इन सभी को सख्त आदेश दिया है।

आपको बता दें, सीएम ने मंत्रियों को को सावधान करने के साथ यह सलाह भी कि घर या ऑफिस में भीड़ न जुटाएं। संक्रमित होने के बाद अपने तथा निवास के लोगों के टेस्ट आवश्यक रूप से कराएं।

ऑफिस को पूरी तरह कराएं सैनिटाइज 

महामारी के संक्रमण पर बहुत गंभीर सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को अपने मंत्रियों को कम से कम लोगों के संपर्क में आने के आदेश दिए हैं। उन्होंने मंत्रियों को बताया है कि वह अपने निवास और ऑफिस में मिलने वालों की भीड़ जमा न करें।

इसके साथ ही बहुत आवश्यक होने पर ही वह फील्ड में जाएं। उन्होंने बताया कि मंत्री भी फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करें. अपने निवास और ऑफिस को पूरी तरह से सैनिटाइज कराएं.

विदित हो कि राज्य गवर्नमेंट के मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह  चेतन चौहान, उपेंद्र तिवारी उर्फ मोती सिंह, धर्म सिंह सैनी, तथा रघुराज सिंह के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी को यह सख्त आदेश दिया है. कैबिनेट मंत्री मोती सिंह की संपूर्ण फैमिली कोरोना संक्रमित हो गई ​थी.

आज पूरी दुनिया कोरोना की चपेट में आ चुकी है हर देश के लोग इससे लड़ने के लिए नए-नए तरीके निकाल रहें हैं इससे निपटने के लिए कई तरह की गाइड लाइन भी जारी की गई है। लेकिन अब कोरोना की चपेट में भारतीय जनता पार्टी व अन्य पार्टियों के एमएलए भी आ रहे हैं। बड़ी तादाद में मंत्रियों तथा एमएलए के कोरोना वायरस की चपेट में आने की वजह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इन सभी को सख्त आदेश दिया है। आपको बता दें, सीएम ने मंत्रियों को को सावधान करने के साथ यह सलाह भी कि घर या ऑफिस में भीड़ न जुटाएं। संक्रमित होने के बाद अपने तथा निवास के लोगों के टेस्ट आवश्यक रूप से कराएं।

ऑफिस को पूरी तरह कराएं सैनिटाइज 

महामारी के संक्रमण पर बहुत गंभीर सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को अपने मंत्रियों को कम से कम लोगों के संपर्क में आने के आदेश दिए हैं। उन्होंने मंत्रियों को बताया है कि वह अपने निवास और ऑफिस में मिलने वालों की भीड़ जमा न करें। इसके साथ ही बहुत आवश्यक होने पर ही वह फील्ड में जाएं। उन्होंने बताया कि मंत्री भी फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करें. अपने निवास और ऑफिस को पूरी तरह से सैनिटाइज कराएं. https://twitter.com/myogiadityanath/status/1281947799085395968?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1281947799085395968%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fpublish.twitter.com%2F%3Fquery%3Dhttps3A2F2Ftwitter.com2Fmyogiadityanath2Fstatus2F1281947799085395968widget%3DTweet विदित हो कि राज्य गवर्नमेंट के मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह  चेतन चौहान, उपेंद्र तिवारी उर्फ मोती सिंह, धर्म सिंह सैनी, तथा रघुराज सिंह के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी को यह सख्त आदेश दिया है. कैबिनेट मंत्री मोती सिंह की संपूर्ण फैमिली कोरोना संक्रमित हो गई ​थी.