सेक्स सीडी पर बोले हार्दिक, राजनीति के लिए हुआ गुजरात की महिलाओं का अपमान

सेक्स सीडी पर बोले हार्दिक, राजनीति के लिए हुआ गुजरात की महिलाओं का अपमान

गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर हो रही राजनीति ने सोमवार को नया रंग ले लिया है। जिसे अश्लीलता की राजनीति का नाम दिया गया है। चुनावी राजनीति में नया रंग चढ़ाने का काम किया है एक सेक्स सीडी ने जिसमें गुजरात में पाटीदारों को आरक्षण दिलाने के लिए आंदोलन कर रहे युवा नेता हार्दिक पटेल को एक युवती के साथ अंतरंग अवस्था में नजर आने का दावा किया जा रहा है।

सेक्स सीडी जारी करने का काम कभी हार्दिक पटेल के करीबी रहे कुछ लोगों ने ही किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि गुजरात में पाटीदारों के नेता के रूप में हार्दिक पटेल और उनकी टीम द्वारा बीजेपी की विरोध कुछ पाटीदार नेताओं को रास नहीं आ रहा है। यही वजह है कि हार्दिक पटेल को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। कभी हार्दिक पटेल पर आंदोलन की आड़ में अपना घर भरने के आरोप लग रहे हैं तो कभी अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए पाटीदारों को आरक्षण के नाम पर गुमराह करने के आरोप।

{ यह भी पढ़ें:- लालू प्रसाद यादव का पीएम मोदी पर निशाना, 'पहले लोग शेर से डरते थे और अब गाय से' }

इस बीच सोमवार को हार्दिक के चरित्र पर सवाल उठाती सीडी के सामने आने के बाद गुजरात की राजनीति में गरमी आने की उम्मीद की जा रही है। इस सीडी को जारी करने वाले पाटीदार संगठन के नेता का दावा है कि हार्दिक पटेल पाटीदार आंदोलन की आड़ में अय्याशी कर रहा है। अगर हार्दिक पटेल में ताकत है तो वह इस सीडी को आने वाले चार दिनों में चुनौती दें, जिसके बाद वह हार्दिक पटेल की टीम के अन्य लोगों की सीडी भी पेश करेंगे। इस पाटीदार संगठन का आरोप है कि हार्दिक पटेल एक ऐसी व्यवस्था के लिए पाटीदारों को गुमराह कर रहे हैं, जिसे संवैधानिक रूप से पूरा नहीं किया जा सकता।

अपने ऊपर लगे आरोपों पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए हार्दिक पटेल ने भी कहा है कि उन्हें यह बात पहले से ही मालूम थी कि चुनाव को लेकर उनकी फर्जी सीडी तैयार करवाई गई है। जिसे चुनाव से पहले उन्हें बदनाम करने के लिए जारी किया जाएगा। अपनी इसी आशंका के आधार पर हार्दिक ने सामने आई सीडी को फर्जी करार दिया है।

{ यह भी पढ़ें:- क्या पाटीदारों को लेकर गुजरात में यूपी वाली गलती दोहराएगी कांग्रेस }

उन्होंने ट्वीट कर कहा है, अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं।मुझे बदनाम कर लो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा,लेकिन गुजरात की महिलाओ का अपमान किया जा रहा हैं।

वहीं गुजरात के विधानसभा चुनाव में पाटीदारों का समर्थन पाने के लिए लगातार प्रयासरत कांग्रेस ने हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी को किसी की निजिता भंग करने वाला साजिश भरा कृत्य कारार दिया है। कांग्रेस का मानना है कि गुजरात में भाजपा की हालत खराब है और उसे मालूम है कि उसका जनाधार खिसक चुका है। ऐसे में भाजपा ऐसी ओछी और गंदी राजनीति करने पर उतर आई है।

आपको बता दें कि यह दूसरा मामला है जब हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी सामने आई है। इससे पहले 2015 में हार्दिक पटेल का एक अश्लील एमएमएस सामने आया था। जिसे बैंकॉक में बनाए जाने की बात सामने आई थी। वह एमएमएस हार्दिक पटेल के आंदोलन शुरू करने के कुछ समय बाद ही सामने आ गया था।

{ यह भी पढ़ें:- चुनाव प्रचार में भाजपा नहीं कर सकेगी 'पप्पू' शब्द का प्रयोग }

Loading...