लखनऊ : मसाज पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट, केबिन में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

child-abuse-istock-650_650x400_51460717509

Sex Racket Running In Massage Parlour Busted In Lucknow

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के रिहायशी इलाका गोमतीनगर के विनयखंड में पुलिस ने आयुर्वेदिक मसाज और स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने यहां छापेमारी कर सात युवतियों तथा दो संचालकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को देखकर वहां भगदड़ मच गई और कई युवक वहां से भाग निकले. तलाशी के दौरान पुलिस को अश्लील फिल्मों की सीडी, यौनवर्धक दवाएं, शराब और नशे के अन्य सामान मिले. छापेमारी टीम में शामिल महिला पुलिस कर्मियों ने सात युवतियों को पकड़ लिया. पकड़ी गई महिलाओं की उम्र 20 से 22 साल के बीच है. पुलिस को ग्राहकों के नंबर वाली डायरी मिली है, जिससे कुछ बड़े नाम भी सामने आने की संभावना है.

गोमतीनगर पुलिस थाना प्रभारी आनंद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि विनयखंड स्थित एमवीडी प्लाजा में आयुर्वेदिक स्पा ऐंड मसाज पार्लर में कथित सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिली थी. शुक्रवार रात करीब नौ बजे इमारत की घेराबंदी कर छापेमारी की गई, जहां अंदर छोटे-छोटे केबिन में युवक-युवितयां आपत्तिजनक हालत में मिले.  मसाज पार्लर के संचालक गोमतीनगर निवासी कमलेश यादव और सोनू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया.

शुक्ला ने बताया कि कथित स्पा सेंटर के भीतर से कुछ डायरियां मिली हैं, जिसमें मोबाइल नंबर लिखे हैं. इन नंबरों से पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इस कारोबार में कौन-कौन लोग जुड़े हैं.

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के रिहायशी इलाका गोमतीनगर के विनयखंड में पुलिस ने आयुर्वेदिक मसाज और स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने यहां छापेमारी कर सात युवतियों तथा दो संचालकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को देखकर वहां भगदड़ मच गई और कई युवक वहां से भाग निकले. तलाशी के दौरान पुलिस को अश्लील फिल्मों की सीडी, यौनवर्धक दवाएं, शराब और नशे के अन्य सामान मिले. छापेमारी टीम में…