1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह हुआ खुलासा

मसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह हुआ खुलासा

By शिव मौर्या 
Updated Date

कानपुर। कानपुर में मसाज सेंटर की आड में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पुलिस को इसकी भनक लगी तो छापेमारी कर चार महिला और दो पु​रूष को दबोच लिया। पकड़े गए लोगों के पास से पुलिस को 4 मोबाइल, आधार कार्ड और एक स्कूटी बरामद हुई है। पुलिस ने सभी के खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पढ़ें :- UP Rain Alert : यूपी के 38 जिलों में येलो अलर्ट, 40 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से चलेंगी हवाएं

वहीं, इस गैंग को संचालित करने वाली महिला भागने में कामयाब हुई। मुखबिर से कलेक्टर गंज सीओ निखिल पाठक को ऑनलाइन सेक्स रैकेट संचालित होने की जानकारी मिली थी। जांच में पुलिस को पता लगा कि किदवई नगर में स्थित जीनिया मसाज सेंटर में स्पा के नाम पर मसाज की आड़ में सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा है। जिस पर पुलिस की टीम ने योजना बनाकर काम किया।

पुलिस के एक सिपाही को ग्राहक बनाकर जीनिया स्पा सेंटर के ऑनलाइन मोबाइल नंबर से संपर्क कराया गया। जिस पर स्पा सेंटर के द्वारा बताया गया मसाज पार्लर के अलावा सेक्स की सुविधा भी मिल जाएगी। वहां पर तय समय पर लड़की उपलब्ध करा दी जाएगी, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें लड़की के साथ होटल में बुलाया। जहां पुलिस ने एक युवक और युवती को धर दबोचा। जिसके बाद पुलिस की टीम ने स्पा सेंटर में भी छापेमारी की।

 

पढ़ें :- IAS and PCS Transfer: चार आईएएस और चार पीसीएस अफसरों के हुए तबादले, देखिये लिस्ट
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...