1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मसाज सेंटर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 15 लोगों को किया गिरफ्तार

मसाज सेंटर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 15 लोगों को किया गिरफ्तार

यूपी के बिजनौर जिले के नजीबाबाद क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक स्पा और मसाज सेंटर में बेखौफ सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उत्तर प्रदेश। यूपी के बिजनौर जिले के नजीबाबाद क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक स्पा और मसाज सेंटर में बेखौफ सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की उस दौरान पुलिस ने एक स्पा मैनेजर और 8 लड़कियां और 6 लड़के सहित 15 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए लोगों पर अनैतिक तस्करी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उनके खिलाफ नजीबाबाद पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। एक विशेष सूचना पर एक आदमी ग्राहक के रूप में गुरूवार को स्पा का दौरा किया और पाया कि स्पा में काम करने वाली महिलाएं सेक्स ट्रेड में शामिल हैं, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया।

प्रदेश सरकार के इतने सख्त होने के बाद भी अपराधी अपने आदतों से बाज नही आ रहें है। बताया जा रहा है कि नजीबाबाद क्षेत्र में स्तिथ  एक स्पा और मसाज सेंटर में बेखौफ सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की उस दौरान पुलिस ने एक स्पा मैनेजर और 8 लड़कियां और 6 लड़के सहित 15 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...