मॉल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस पहुंची तो इस हालत में मिली लड़कियां

नई दिल्ली। फरीदाबाद के SRS शॉपिंग मॉल में मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का पुलिस ने शनिवार रात छापेमारी कर पर्दाफाश किया है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर से 6 महिलाओं सहित 7 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। सातों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस की मानें तो यहां देह व्यापार का धंधा ऑनलाइन तरीके से चल रहा था। इंटरनेट के माध्यम से विज्ञापन देकर ग्राहकों को तलाशा जाता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार शनिवार को सेक्टर-53 थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि गोल्फ कोर्स रोड स्थित सेंट्रल प्लाजा मॉल में ओवा थाई के नाम से स्पा सेंटर है।

{ यह भी पढ़ें:- नए साल के जश्न में देह व्यापार का पर्दाफाश, चार दोस्तों ने बुलाई कॉल गर्ल }

थाना सेक्टर-53 पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने एक टीम बनाकर गोल्फ कोर्स रोड़ स्थित SRS मॉल में AG यूनीसेक्स नाम से बने हुए स्पा सेंटर में रेड मारी। स्पा सेंटर के पास पहुंच कर पुलिस ने अपने बोगस ग्राहकों को सपा में भेजा तो पाया कि वहां पर 6 युवतियां है। जिनको एक युवक ने स्‍पा मसाज पर रखा हुआ है और मसाज के नाम पर देहव्यापार का काम कर रही है।

पुलिस ने गिरफ्तार सातों आरोपियों को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, जहां से आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आपको बता दें कि बीते एक साल के दौरान गुरुग्राम के विभिन्न पॉश इलाकों में पुलिस द्वारा की गई छापेमारी के दौरान 20 से भी अधिक ऐसे स्पा सेंटर्स का पर्दाफाश हुआ है, जिनकी आड़ में देह व्यापार का धंधा चलता था। इतनी छापेमारी के गुरुग्राम के साइबर सिटी में अभी देह व्यापार का धंधा करने वाले स्पा सेंटर्स की भरमार है।

{ यह भी पढ़ें:- गुरुग्राम में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, विदेशी लड़कियां भी हैं शामिल }

Loading...