आशाराम के बेटे नारायण साईं और एक चैनल के संचालक के खिलाफ यौन शोषण का मुकदमा

Sexual Harassment Case Registered On Narayan Sai And Channel Owner

नोएडा। यौन शोषण के आरोप में जेल में बंद आशाराम के बेटे की भी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक महिला ने आशाराम के बेटे नारायण साईं व एक चैनल के संचालक के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि महिला ने नारायण साईं व चैनल के संचालक के खिलाफ जान से मरने की धमकी, रेप और जबरन गर्भपात करने को लेकर 11 धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि नारायण साईं पर सूरत में पहले से रेप का मामला चल रहा है।




एसपी सिटी नोएडा दिनेश यादव के मुताबिक आरोप लगाने वाली महिला चैनल संचालक की पर्सनल सेक्रेटरी के तौर पर काम करती थी। मूल रूप से जम्मू की रहने वाली महिला ने साल 2010 में चैनल में जॉब शुरू किया था। आरोप है कि महिला का शारीरिक शोषण किया गया और उससे रुपये व गहने लिए गए, जो लौटाए भी नहीं गए।




पुलिस के मुताबिक 2013 में पीड़िता को चैनल के संचालक ने नारायण साईं का इंटरव्यू करने के लिए भेजा था। इंटरव्यू करोल बाग के आश्रम में हुआ था।
आरोप है कि नारायण साईं ने आश्रम में ही उसका शारीरिक शोषण किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ित महिला ने इस मामले की शिकायत बीते 10 दिन पहले एसएसपी धर्मेंद्र सिंह से की थी। एसएसपी ने पूरे मामले की जांच एसपी सिटी दिनेश यादव को सौंपी थी, जांच के बाद दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।




नारायण साईं पर पहले से दर्ज है रेप का मुकदमा—

आपको बता दें कि नारायण साईं पर पहले भी सूरत की एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। दिसंबर 2013 में पुलिस ने नारायण साईं को अरेस्‍ट कर लिया था। सूरत कोर्ट में रेप का ये मामला चल रहा है। फिलहाल इस समय नारायण साईं सूरत जेल में बंद हैं।

नोएडा। यौन शोषण के आरोप में जेल में बंद आशाराम के बेटे की भी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक महिला ने आशाराम के बेटे नारायण साईं व एक चैनल के संचालक के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि महिला ने नारायण साईं व चैनल के संचालक के खिलाफ जान से मरने की धमकी, रेप और जबरन गर्भपात करने को लेकर 11 धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।…