ATM में युवक ने महिला से की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल होेने पर गिरफ्तार

atm
ATM में युवक ने महिला से की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल होेने पर गिरफ्तार

मुंबई। मुंबई के एक एटीएम में महिला से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। एटीएम से रुपये निकालने में मदद के बहाने युवती से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। रविवार की सुबह तीन बजे 23 साल की महिला किसी बर्थडे पार्टी से घर वापस आ रही थी।

Sexual Harassment Girl Withdraw Money Sbi Atm Late Night Mumbai :

एटीएम पैसे निकालने के दौरान युवती को कुछ दिक्कत आई तो इस पर एटीएम के बाहर खड़ा एक व्यक्ति उसकी सहायता के लिए एटीएम के अंदर गया और मदद के बहाने उसने युवती को गलत तरीके से छुआ साथ ही अभद्र बर्ताव किया।

युवक ने पास आकर महिला से अश्लील हरकत करने की कोशिश की। वो महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा। इस घटना का महिला ने वीडियो बना लिया। वीडियो बनता देख युवक वहां से भाग खड़ा हुआ। महिला ने एटीएम से बाहर निकलकर पास में खड़ी पुलिस वैन को वीडियो दिखाई और शिकायत दर्ज कराई।

साथ में महिला ने इस वीडियो ट्विटर पर भी शेयर कर दिया। पुलिस तुरंत हरकत में आई और वीडियो के आधार पर आरोपी की शिनाख्त करते हुए रविवार की शाम उसे गिरफ्तार कर लिया। अब वह पुलिस की हिरासत में है। अभी तक युवक के बारे में पता नहीं चल पाया है कि वो कौन है और उसने ये हरकत क्यों की।

महिला ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि युवक ने एटीएम से पैसे निकालने को लेकर मदद करने की बात कही, फिर बाद में उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की। इसके बाद उसे अपना प्राइवेट पार्ट दिखने लगा। महिला ने आरोपी को गिरफ्तार करने को लेकर पुलिस के प्रति आभार प्रकट किया है।

मुंबई। मुंबई के एक एटीएम में महिला से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। एटीएम से रुपये निकालने में मदद के बहाने युवती से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। रविवार की सुबह तीन बजे 23 साल की महिला किसी बर्थडे पार्टी से घर वापस आ रही थी। एटीएम पैसे निकालने के दौरान युवती को कुछ दिक्कत आई तो इस पर एटीएम के बाहर खड़ा एक व्यक्ति उसकी सहायता के लिए एटीएम के अंदर गया और मदद के बहाने उसने युवती को गलत तरीके से छुआ साथ ही अभद्र बर्ताव किया। युवक ने पास आकर महिला से अश्लील हरकत करने की कोशिश की। वो महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने लगा। इस घटना का महिला ने वीडियो बना लिया। वीडियो बनता देख युवक वहां से भाग खड़ा हुआ। महिला ने एटीएम से बाहर निकलकर पास में खड़ी पुलिस वैन को वीडियो दिखाई और शिकायत दर्ज कराई। साथ में महिला ने इस वीडियो ट्विटर पर भी शेयर कर दिया। पुलिस तुरंत हरकत में आई और वीडियो के आधार पर आरोपी की शिनाख्त करते हुए रविवार की शाम उसे गिरफ्तार कर लिया। अब वह पुलिस की हिरासत में है। अभी तक युवक के बारे में पता नहीं चल पाया है कि वो कौन है और उसने ये हरकत क्यों की। महिला ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि युवक ने एटीएम से पैसे निकालने को लेकर मदद करने की बात कही, फिर बाद में उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की। इसके बाद उसे अपना प्राइवेट पार्ट दिखने लगा। महिला ने आरोपी को गिरफ्तार करने को लेकर पुलिस के प्रति आभार प्रकट किया है।