आपके आनंद के साथ पार्टनर की संतुष्टि भी है जरुरी

lifestyle

शारीरिक सम्बन्ध मनुष्य जीवन का एक अभिन्न अंग है। इस समय और सारी चीजें छोटी नजर आती है। यह वो खास लम्हा होता है, जिसके दौरान इंसान मानो अपनी सारी परेशानी को भुलाकर, एक दूसरी ही दुनिया में चला जाता है। यह भी एक साधना है और साधना कैसी भी हो यदि वो बीच में भंग न हो तभी बेहतर है।

शारीरिक सम्बन्ध के दौरान ध्यान में रखें ये बातें:

{ यह भी पढ़ें:- क्या सोचती हैं लड़कियां, जब कोई पहली बार पकड़ता है हाथ }

सेक्स के दौरान दो इंसान के बीच सहयोग और शांत वातावरण होना बहुत ही आवश्यक है। लेकिन कई बार सेक्स के दौरान किसी वजह से आपके साथी का ध्यान भटक जाता है और वो सेक्स से मूंह मोड़ लेता है।

अगर आप पहली बार सेक्स करने जा रहे है और दिल में कुछ घबराहट सी है तो टेंशन ना लें। उस समय ये भूल जाएँ कि बाहर क्या चल रहा है बस यहां चल रहा है उस पर ध्यान दें।

{ यह भी पढ़ें:- लड़के होते हैं शादीशुदा महिलाओं की तरफ ज़्यादा आकर्षित, जानें वजह }

सेक्स करने के लिए किसी ऐसी जगह का चुनाव करे जहाँ आप और आपका साथी सेफ फील करे और जहाँ आपको कोई डिस्टर्ब ना कर सके।

जिस जगह को चुना है वहां आप स्लो म्यूजिक, डेकोरेशन और कैंडल्स सजाकर ऐसा माहौल बनाये की आपका साथी माहौल में अच्छा फील करे और सेक्स का भरपूर आनंद ले सकें।

{ यह भी पढ़ें:- कहीं आपके पार्टनर का तो नहीं है ऑनलाइन अफेयर! }

शारीरिक सम्बन्ध मनुष्य जीवन का एक अभिन्न अंग है। इस समय और सारी चीजें छोटी नजर आती है। यह वो खास लम्हा होता है, जिसके दौरान इंसान मानो अपनी सारी परेशानी को भुलाकर, एक दूसरी ही दुनिया में चला जाता है। यह भी एक साधना है और साधना कैसी भी हो यदि वो बीच में भंग न हो तभी बेहतर है। शारीरिक सम्बन्ध के दौरान ध्यान में रखें ये बातें: सेक्स के दौरान दो इंसान के बीच सहयोग और शांत…
Loading...