इसलिए कुछ महिलाएं रह जाती है चरम सुख से वंचित

girl1
शारीरिक सम्बन्ध पर महिला और पुरुष दोनों को बराबर का अधिकार हैं। पुरुष तो चरम सुख तक पहुंच जाते हैं, लेकिन महिलाएं इस सुख से वंचित रह जाती हैं। भारतीय महिलाओं की ज्यादातर मानसिकता बिस्तर पर अपने पार्टनर को खुश करना रहती है। इसलिए सेक्स के दौरान वह पुरुषों की बराबरी नही कर पाती हैं। क्या हो सकते है इसके कारण महिलाओं को अपने कामोत्तेजक अंगों के बारे में नहीं पता होता है, जिस वजह से वो अपने पार्टनर को…

शारीरिक सम्बन्ध पर महिला और पुरुष दोनों को बराबर का अधिकार हैं। पुरुष तो चरम सुख तक पहुंच जाते हैं, लेकिन महिलाएं इस सुख से वंचित रह जाती हैं। भारतीय महिलाओं की ज्यादातर मानसिकता बिस्तर पर अपने पार्टनर को खुश करना रहती है। इसलिए सेक्स के दौरान वह पुरुषों की बराबरी नही कर पाती हैं।

क्या हो सकते है इसके कारण

{ यह भी पढ़ें:- इसलिए लड़कियां कंडोम पहनना नहीं करती हैं पसंद }

महिलाओं को अपने कामोत्तेजक अंगों के बारे में नहीं पता होता है, जिस वजह से वो अपने पार्टनर को आर्गेज्म तक पहुँचने के लिए गाइड नहीं कर पाती हैं।

कभी-कभी रिलेशनशिप भावनात्मक राह से गुजर रही होती है, जिसका सेक्स लाइफ पर भी असर पड़ता है। कई महिलाओं के साथ इमोशन और सेक्स एक साथ चल रहे होते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- शारीरिक सम्बन्ध से मिलता है माइग्रेन की समस्या से छुटकारा }

महिला कई बार अपने पार्टनर की इच्छा पूर्ति करना चाहती है। महिला अपनी इच्छा पर काबू रखते हुए केवल अपने पार्टनर की जरूरत को ही पूरा कर पाती है। ऐसी में आर्गेज्म पाना उसके लिए बहुत दूर की बात है।

Loading...