बलात्कारी बेटे का शर्मनाक कृत्य, मां से जबरन बनाता था संबंध

mumbai

Sexually Abused Mother Gets Rapist Son Murdered

मुंबई। यहां रहने वाले एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां के साथ रिश्तों की मर्यादा तोड़ते हुए शर्मनाक कृत्य को अंजाम दे डाला। बेटे के कुकर्म से परेशान मां ने बड़े बेटे और एक भाड़े के किलर को 50 हजार रुपये देकर आरोपी बेटे की हत्या करा दी। मामला मुंबई के पश्चिम भायंदर इलाके का है। मां ने पुलिस से अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपी मां के साथ तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक रामचरण रामदास द्विवेदी(21) ड्रग्स और सेक्स का आदी था। उसकी मां के मुताबिक, रामचरण ने दर्जनों महिलाओं का रेप किया था। रामचरण ने इस लत के चलते अपनी मां और सौतेली मां के साथ भी हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थी। आखिर में तंग आकर उसकी मां ने बड़े बेटे सीताराम के साथ मिलकर रामचरण की हत्या की साजिश रच डाली।

आरोपी मां ने बड़े बेटे के साथ मिलकर एक कॉट्रेक्ट किलर को 50,000 रुपये की सुपारी दी। बीते 20 अगस्त को इन लोगों ने रामचरण को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस को अगले दिन रामचरण का शव मिला। इस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान केशव मिस्त्री और राकेश यादव के रूप में हुई है।

पुलिस को रजनी ने बताया था कि रामचरण 19 अगस्त से घर से निकला और फिर घर पर किसी से बात नहीं की। उसने पुलिस को बताया कि रामचरण अक्सर काम के सिलसिले में घर से बाहर रहता था इसलिए उसने पुलिस के पास शिकायत दर्ज नहीं की। हालांकि बाद में जांच के दौरान रजनी ने सच कह दिया।

मुंबई। यहां रहने वाले एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां के साथ रिश्तों की मर्यादा तोड़ते हुए शर्मनाक कृत्य को अंजाम दे डाला। बेटे के कुकर्म से परेशान मां ने बड़े बेटे और एक भाड़े के किलर को 50 हजार रुपये देकर आरोपी बेटे की हत्या करा दी। मामला मुंबई के पश्चिम भायंदर इलाके का है। मां ने पुलिस से अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपी मां के साथ तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है। मिली…