इस एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज ने फिर लगाई आग

poonam-pandey

Sexy Poonam Pandey Bold Look Photos

मुंबई। सोशल मीडिया की सनसनी पूनम पांडे समय समय पर कुछ ऐसा करती रहतीं हैं, जिससे उन्हें सुर्खियां मिलती रहें। इसके लिए पूनम आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर तस्वीरों के माध्यम से अंग प्रदर्शन करती नजर आतीं हैं। उनकी ऐसी ही तस्वीरें उन्हें सुर्खियों में बनाए रखतीं हैं। हाल ही में पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

बताते चलें कि पूनम पांडे लंबे समय से फिल्मों में अपने पैर जमाने की कोशिश में लगीं हैं। साल 2013 में ‘नशा’ फिल्म से बालीवुड में कदम रखने वाली पूनम की पहली कोशिश नाकाम होने के बाद भी उन्होंने अब तक अपनी उम्मीद को कायम रखा है।

पूनम पांडे ने पहली बार 2011 में किंगफिशर कैलेंडर गर्ल्स के लिए फोटोशूट किया था। पूनम पांडेय अब तक ऐसे ही फोटो शूट्स से चर्चा में रही हैं।

विश्व कप क्रिकेट 2011 के दौरान, पूनम पांडे ने घोषणा की थी कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतती  है तो वह न्यूड हो जायेंगी।

पूनम पांडेय ने एक बार फिर से फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर की है।

मुंबई। सोशल मीडिया की सनसनी पूनम पांडे समय समय पर कुछ ऐसा करती रहतीं हैं, जिससे उन्हें सुर्खियां मिलती रहें। इसके लिए पूनम आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर तस्वीरों के माध्यम से अंग प्रदर्शन करती नजर आतीं हैं। उनकी ऐसी ही तस्वीरें उन्हें सुर्खियों में बनाए रखतीं हैं। हाल ही में पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। बताते चलें कि पूनम पांडे लंबे समय से फिल्मों में अपने पैर जमाने की कोशिश में…