पीएम के कोलकता पहुंचने से पहले सड़कों पर उतरे SFI के छात्र, लगे ‘गो बैक मोदी’ के नारे

sfi
पीएम के कोलकता पहुंचने से पहले सड़कों पर उतरे SFI के छात्र, लगे 'गो बैक मोदी' के नारे

कोलकता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचने वाले हैं। पीएम के वहां से पहुंचने से पहले ही छात्र संगठन स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) ने सड़कों पर उतरकर विरोध शुरू कर दिया है। इस दौरान छात्र हाथों में ‘गो बैक मोदी’ के पोस्टर लिए हुए हैं।

Sfi Students Take To The Streets Before Pm Reaches Kolkata Chants Go Back Modi :

वहीं, छात्रों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए वहां पहले से ही सुरक्षा व्यवस्था दुरूस्त की गयी है। बता दें पीएम मोदी के दौरे से पहले ही दो संगठनों ने नेताजी सुभाषचंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे और सड़कों पर विरोध प्रदर्शन की योजना बनाई है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर हैशटैग गोबैकमोदी के साथ एक अभियान भी चलाया जा रहा है।

वहीं, पीएम के दौरे को लेकर अधिकारियों ने फुलप्रूफ सुरक्षा की गारंटी लेते हुए कहा कि हवाईअड्डे से शहर तक का पूरा रास्ता खाली करा लिया गया है और प्रदर्शन की किसी संभावना को खत्म करने के लिए सड़कों पर बैरीकेड्स लगा दिए गए हैं।

कोलकता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचने वाले हैं। पीएम के वहां से पहुंचने से पहले ही छात्र संगठन स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) ने सड़कों पर उतरकर विरोध शुरू कर दिया है। इस दौरान छात्र हाथों में 'गो बैक मोदी' के पोस्टर लिए हुए हैं। वहीं, छात्रों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए वहां पहले से ही सुरक्षा व्यवस्था दुरूस्त की गयी है। बता दें पीएम मोदी के दौरे से पहले ही दो संगठनों ने नेताजी सुभाषचंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे और सड़कों पर विरोध प्रदर्शन की योजना बनाई है। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर हैशटैग गोबैकमोदी के साथ एक अभियान भी चलाया जा रहा है। वहीं, पीएम के दौरे को लेकर अधिकारियों ने फुलप्रूफ सुरक्षा की गारंटी लेते हुए कहा कि हवाईअड्डे से शहर तक का पूरा रास्ता खाली करा लिया गया है और प्रदर्शन की किसी संभावना को खत्म करने के लिए सड़कों पर बैरीकेड्स लगा दिए गए हैं।