SGPGI के निदेशक को मिला केजीएमयू के कुलपति का अतिरिक्त कार्यभार

kgmu
SGPGI के निदेशक को मिला केजीएमयू के कुलपति का अतिरिक्त कार्यभार

लखनऊ। किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो एमएलबी भट्ट का कार्याकाल समाप्त हो चुका है। इसके बाद भी अभी तक नियमित कुलपति की नियुक्ति नहीं की गयी थी। वहीं, कुलाधिपति व राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सोमवार को आधिकारिक घोषणा करते हुए एसजीपीजीआई के निदेशक प्रो आरके धीमान को केजीएमयू के कुलपति का अतिरिक्त कार्यभार सौंप दिया है।

Sgpgi Director Gets Additional Charge Of Kgmu Vice Chancellor :

गौरतलब है कि केजीएमयू के कुलपति प्रो एमएलबी भट्ट का कार्यकाल 14 अप्रैल में पूरा हो गया था। इसके बाद उन्हें तीन माह का कार्य विस्तार दिया गया था। इस अवधि में भी किसी कुलपति की नियुक्ति नहीं हो पाई।

जिसके बाद राज्यपाल ने आधिकारिक घोषणा कर नई नियुक्ति होने तक के लिए एसजीपीआई के निदेशक प्रो आरके धीमान को तीन माह के लिए केजीएमयू के कुलपति के पद का अतिरिक्त कार्यभार दिया है। अग्रिम आदेशों तक वहीं कुलपति का कार्यभार संभालेंगे।

 

लखनऊ। किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो एमएलबी भट्ट का कार्याकाल समाप्त हो चुका है। इसके बाद भी अभी तक नियमित कुलपति की नियुक्ति नहीं की गयी थी। वहीं, कुलाधिपति व राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सोमवार को आधिकारिक घोषणा करते हुए एसजीपीजीआई के निदेशक प्रो आरके धीमान को केजीएमयू के कुलपति का अतिरिक्त कार्यभार सौंप दिया है। गौरतलब है कि केजीएमयू के कुलपति प्रो एमएलबी भट्ट का कार्यकाल 14 अप्रैल में पूरा हो गया था। इसके बाद उन्हें तीन माह का कार्य विस्तार दिया गया था। इस अवधि में भी किसी कुलपति की नियुक्ति नहीं हो पाई। जिसके बाद राज्यपाल ने आधिकारिक घोषणा कर नई नियुक्ति होने तक के लिए एसजीपीआई के निदेशक प्रो आरके धीमान को तीन माह के लिए केजीएमयू के कुलपति के पद का अतिरिक्त कार्यभार दिया है। अग्रिम आदेशों तक वहीं कुलपति का कार्यभार संभालेंगे।