बालीवुड एक्ट्रेस शबाना आजामी अस्पताल में भर्ती, जानिए क्यों

e

मुम्बई। बालीवुड की मशहुर अभिनेत्री शबाना आजमी को स्वाइन फ्लू हो गया है। खांसी और सर्दी होने पर एक नियमित जांच के दौरान शबाना के फ्लू से पीडि़त होन की पुष्टि हुई। वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं।

Shabana Azmi Hospitalised After Suffered From Swine Flu :

शबाना हालांकि इस खाली समय का उपयोग कर रही हैं। शबाना का कहना है कि मुझे बमुश्किल से आत्मनिरीक्षण करने का मौका मिलता हो। इसलिए यह मेरे लिए ब्रेक की तरह है। उन्होंने कहा कि मैं अस्पताल में भर्ती हूं और मेरे स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है।

बता दें कि शबाना आखिरी बार फिल्मी पर्दे पर द ब्लैक प्रिंस में साल 2017 में नजर आई थीं जो कि पंजाबी, इंग्लिश और हिन्दी तीन भाषा में बनी थी। बता दें कि देश में स्वाइन फ्लू का प्रकोप जारी है।

इस बीमारी ने पिछले हफ्ते ही 86 लोगों की जान गई थी जिससे देशभर में एच1एन1 संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 312 हो गई है। बता दें कि स्वाइन फ्लू इसके अलावा नौ हजार से ज्यादा लोग इस बीमारी से पीडि़त हैं।

मुम्बई। बालीवुड की मशहुर अभिनेत्री शबाना आजमी को स्वाइन फ्लू हो गया है। खांसी और सर्दी होने पर एक नियमित जांच के दौरान शबाना के फ्लू से पीडि़त होन की पुष्टि हुई। वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। शबाना हालांकि इस खाली समय का उपयोग कर रही हैं। शबाना का कहना है कि मुझे बमुश्किल से आत्मनिरीक्षण करने का मौका मिलता हो। इसलिए यह मेरे लिए ब्रेक की तरह है। उन्होंने कहा कि मैं अस्पताल में भर्ती हूं और मेरे स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। बता दें कि शबाना आखिरी बार फिल्मी पर्दे पर द ब्लैक प्रिंस में साल 2017 में नजर आई थीं जो कि पंजाबी, इंग्लिश और हिन्दी तीन भाषा में बनी थी। बता दें कि देश में स्वाइन फ्लू का प्रकोप जारी है। इस बीमारी ने पिछले हफ्ते ही 86 लोगों की जान गई थी जिससे देशभर में एच1एन1 संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 312 हो गई है। बता दें कि स्वाइन फ्लू इसके अलावा नौ हजार से ज्यादा लोग इस बीमारी से पीडि़त हैं।