एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार दुर्घटना का शिकार, आई गंभीर चोट

shabana-accident
एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार दुर्घटना का शिकार, आई गंभीर चोट

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार शनिवार को दुर्घटना का शिकार हो गयी। बताया जा रहा है कि शबाना के साथ उनके पति जावेद अख्तर भी मौजूद थे। घटना के बाद उन्हें तुरंत पनवेल के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक्सीडेंट खालापुर के टोलप्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हुआ है।

Shabana Azmi Injured In Car Accident At The Mumbai Pune Expressway :

रायगढ़ के एसपी अनिल परासकर ने बताया कि हादसा शनिवार को मुंबई से 60 किलोमीटर दूर कोल्हापुर के पास करीब 3.30 बजे हुआ। जिस कार में वह सवार थीं, वह एक ट्रक से जा टकराई। आगे जाते ट्रक से टकराने कार का आगे का हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हुआ है। इस दुर्घटना के बाद जावेद अख्तर अस्पताल के बाहर नजर आए। उन्हें चोट नहीं लगी है लेकिन बताया जा रहा है कि शबाना इस हादसे में घायल हुई हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी की कार शनिवार को दुर्घटना का शिकार हो गयी। बताया जा रहा है कि शबाना के साथ उनके पति जावेद अख्तर भी मौजूद थे। घटना के बाद उन्हें तुरंत पनवेल के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक्सीडेंट खालापुर के टोलप्लाजा के पास पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हुआ है। रायगढ़ के एसपी अनिल परासकर ने बताया कि हादसा शनिवार को मुंबई से 60 किलोमीटर दूर कोल्हापुर के पास करीब 3.30 बजे हुआ। जिस कार में वह सवार थीं, वह एक ट्रक से जा टकराई। आगे जाते ट्रक से टकराने कार का आगे का हिस्सा काफी क्षतिग्रस्त हुआ है। इस दुर्घटना के बाद जावेद अख्तर अस्पताल के बाहर नजर आए। उन्हें चोट नहीं लगी है लेकिन बताया जा रहा है कि शबाना इस हादसे में घायल हुई हैं।