1. हिन्दी समाचार
  2. डॉक्टरों-नर्सों पर हमले को लेकर बोलीं शबाना आजमी-भय से पैदा होती है नफरत

डॉक्टरों-नर्सों पर हमले को लेकर बोलीं शबाना आजमी-भय से पैदा होती है नफरत

Shabana Spoke About Attack On Doctors And Nurses Fear And Hatred Arise

नई दिल्ली। शबाना आजमी ने कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का इलाज कर रहे डॉक्टर और नर्सों को लेकर एक ट्वीट किया है। शबाना आजमी ने अपने ट्वीट में डॉक्टरों पर हमले न करने की अपील की है और कहा है कि इन लोगों को हमें सैल्यूट करना चाहिए। शबाना आजमी का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। हाल ही में देखने में आया है कि कोरोना वायरस के पीड़ितों का इलाज कर रहे डॉक्टरों और नर्सों पर हमले हो रहे हैं। इसी को लेकर शबाना आजमी का यह ट्वीट आया है।

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

शबाना आजमी ने कोविड-19 को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘कोविड-19 संकट से हम देर-सबेर उबर ही जाएंगे। भयावह यह है कि डॉक्टरों और नर्सों पर उन लोगों द्वारा बहुत हमले किए जा रहे हैं, जिन्हें वे बचाने की कोशिश कर रहे हैं। भय से नफरत पैदा होती है, और नफरत से और ज्यादा नफरत। मैं आप लोगों से प्रार्थना करती हूं नफरत की जगह मानवीयता को लेने दें और अपने नायकों को सैल्यूट करें…’

पढ़ें :- कांग्रेस नए साल के कैलेंडर के जरिए पहुंचेगी घर-घर, प्रियंका गांधी की लगी हैं तस्वीरें

कोरोनावायरस को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 13387 हो गई है। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1007 नए मामले सामने आए हैं और 23 लोगों की मौत हुई है। देश में कोरोना से अब तक 437 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 1749 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं। कोरोना से रिकवरी रेट की बात की जाए तो पिछले तीन दिनों के भीतर यह बढ़ा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...