शादी के 16 साल बाद हुआ फरहान-अधुना का तलाक, मां के साथ रहेंगी बेटियाँ

Shadi Ke 16 Saal Baad Hua Farhaan Adhuna Ka Talak Man Ke Sath Rahengi Betiyan

मुंबई। शादी के 16 साल बाद एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना भवानी का हुआ आधिकारिक तौर पर तलाक। इन दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में ही तलाक के लिए अर्जी भी डाली थी। दोनों अब पति-पत्नी के तौर पर कभी साथ नजर नहीं आएंगे।




सोमवार को दोनों न्यायालय पहुंचे और कानूनी तौर पर तलाक हो गया है। दोनों की आपसी सहमति को देखते हुए न्यायालय ने तलाक दे दिया। फरहान और अधुना ने दो साल डेट करने के बाद 2000 में शादी की थी। फरहान-अधुना दो बेटियों शाक्या और अकीरा के माता पिता हैं।




फिलहाल फरहान जब भी चाहें अपने बच्चों से जाकर मिल सकते हैं। क्योंकि दोनों ने ये डिसाइड किया था दोनों के तलाक का असर बच्चों की परवरिश पर नहीं पड़ना चाहिए।

मुंबई। शादी के 16 साल बाद एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना भवानी का हुआ आधिकारिक तौर पर तलाक। इन दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में ही तलाक के लिए अर्जी भी डाली थी। दोनों अब पति-पत्नी के तौर पर कभी साथ नजर नहीं आएंगे। सोमवार को दोनों न्यायालय पहुंचे और कानूनी तौर पर तलाक हो गया है। दोनों की आपसी सहमति को देखते हुए न्यायालय ने तलाक दे दिया। फरहान और अधुना ने दो साल डेट करने के…