शादी से एक घंटे पहले आयी कॉल, उजड़ गयी दुल्हन की दुनिया

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर में दहेज के खातिर दूल्हे ने निकाह के एक घंटे पहले शादी से इंकार कर दिया। नाराज़ दुल्हन हाथो में मेहंदी लगाये अपने पिता के साथ थाने पहुंच गयी और पुलिस को रो-रोकर अपनी दास्तान सुनाई। मामले को गंभीरता से लेते हुये पुलिस ने केस दर्ज कर दूल्हे के पिता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दूल्हा अभी फरार है ।




घटना हमीरपुर के मौदहा थाना क्षेत्र की है। जहां के निवासी इस्माइल खान ने बेटी की शादी गांव के ही शहीद खान के बेटे वाहिद खान के साथ तय की थी। 29 मई को बारात के स्वागत के लिए पूरी तैयारियां कर ली गयी थी। तभी शादी के एक घंटे पहले दूल्हे ने फोन कर कार और 10 तोला सोना दहेज में देने की मांग की। जब लड़की के पिता ने कम समय में इतनी जल्दी इंतजाम नहीं होने की बात कही तो दूल्हे ने शादी से इंकार कर दिया।




लड़की पक्ष बारात लाने के लिए फोन पर मिन्नते करता रहा, दो दिन तक बातचीत चलती रही। इसके बाद जब वो लोग नहीं मानें तो लड़की पक्ष बुधवार को थाने पहुंच गया। थाने पहुँच कर दुल्हन ने रो- रो कर अपनी आप-बीती सुनाई। जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये दूल्हे पक्ष के खिलाफ केस दर्ज कर दूल्हे के पिता को गिरफ्तार कर लिया। वही आरोपी दूल्हा अभी फरार हैं। पुलिस आरोपी दूल्हे की तलाश में जुटी है।

{ यह भी पढ़ें:- छात्राओं को अक्सर छेड़ता था मनचला, परिजनों ने धुनाई के बाद पुलिस को सौंपा }

Loading...