1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव, 2022
  3. माया का ​अमित पर शाह पलटवार, बोलीं-ठंड में गरीबों के पैसे व सरकारी खजाने की चढ़ी है गर्मी

माया का ​अमित पर शाह पलटवार, बोलीं-ठंड में गरीबों के पैसे व सरकारी खजाने की चढ़ी है गर्मी

नए साल पर बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) की प्रमुख मायावती (Mayawati) ने गृहमंत्री अमित शाह पर पलटवार किया है।  रैली और सभाएं न करने पर सफाई देते हुए  कहा कि उनकी पार्टी गरीबों की पार्टी है। उनके पास अन्य पार्टियों की तरह धन नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर वह रैलियां करेंगी तो आर्थिक बोझ बढ़ जाएगा। इसलिए बसपा अन्य पार्टियों की नकल नहीं कर रही और ताबड़तोड़ रैलियां नहीं कर रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। नए साल पर बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) की प्रमुख मायावती (Mayawati) ने गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर पलटवार किया है।  रैली और सभाएं न करने पर सफाई देते हुए  कहा कि उनकी पार्टी गरीबों की पार्टी है। उनके पास अन्य पार्टियों की तरह धन नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर वह रैलियां करेंगी तो आर्थिक बोझ बढ़ जाएगा। इसलिए बसपा (BSP) अन्य पार्टियों की नकल नहीं कर रही और ताबड़तोड़ रैलियां नहीं कर रही है।

पढ़ें :- प्रो. पीके मिश्रा का इस्तीफा, तो विनय पाठक पर गंभीर आरोपों के बाद राजभवन की 'मेहरबानी' का क्या है 'राज'?

 

मायावती (Mayawati)  ने केंद्र और उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और पंजाब राज्य सरकारों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि चुनाव की तारीख घोषित होने से पहले हवा-वाई घोषणाएं, वादें और शिलान्यास किया जा रहा है। जिससे हमारी जनता का पैसा पानी की तरह बहा दिया जाता है। यूपी, उत्तराखंड और पंजाब में यही देखने को मिल रहा है। बसपा सुप्रीमो ने गृहमंत्री अमित शाह (Mayawati)  का बगैर नाम लिए पलटवार किया है। कहा कि इन लोगों को ठंड में जो गर्मी चढ़ी है, वो गरीब के पैसे की ही गर्मी चढ़ी है। वह सरकारी खजाने की ही गर्मी चढ़ी है। सत्ता में पार्टी में नहीं होती तब ये ताबड़तोड़ जनसभा नहीं कर पाती। रिश्ते नाते पर कटाक्ष करने की याद नहीं आती।

शाह ने 30 दिसंबर को एक जनसभा को संबोधित करते मायावती पर हमला किया था। कहा था, बहन जी (मायावती) की तो ठंड ही नहीं उतर रही है। चुनाव आ गया है और वो प्रचार करने के लिए भी निकल नहीं रही हैं। उन्होंने कहा कहा था कि बहन जी चुनाव प्रचार कर लीजिए, बाद में यह मत कहिएगा कि प्रचार करने नहीं दिया गया।

पढ़ें :- Parliament Live : पीएम मोदी, बोले- '2004 से 14 तक घोटालों का दशक, UPA ने मौकों को मुसीबत में पलटा'
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...