राहुल पर भड़के शाह- समझ न आया हो CAA तो इटालियन में ट्रांसलेट कर भेजूं

Shah rages on Rahul
राहुल पर भड़के शाह- समझ न आया हो CAA तो इटालियन में ट्रांसलेट कर भेजूं

जोधपुर। नागरिकता संशोधन कानून जबसे पास हुआ तभी से बीजेपी और उसके विरोधियों में कटाक्ष चल रहे है, दोनो ही एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। एकबार फिर राजस्थान के जोधपुर में नगारिकता कानून के समर्थन में आयोजित सभा के दौरान गृहमंत्री अमित शाह अपने विरोधियों पर भड़के। उन्होने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि अगर राहुल को नागरिकता संशोधन कानून समझ में न आया हो, वो पढ़ न पाये हों तो इटालियन में ट्रांसलेट कर भेज सकता हूं।

Shah Rages On Rahul If You Do Not Understand Caa Then Translate It Into Italian :

अमित शाह ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस, ममता दीदी, एसपी, बीएसपी, केजरीवाल एंड कंपनी सभी इस कानून का विरोध कर रहे हैं, इन सभी को मैं चुनौती देता हूं कि वो साबित करके दिखाएं कि इससे किसी अल्पसंख्यक को कोई नुकसान होगा। राहुल पर तंज कसते हुए उन्होने कहा कि राहुल बाबा, अगर कानून पढ़ा है तो इसपर चर्चा करने के लिए आ जाइए। अगर नहीं पढ़ा है तो मैं आपको इटली भाषा में इसका ट्रांसलेशन भेजने के लिए तैयार हूं।

विरोधियों को चेतावनी देते हुए अमित शाह बोले कि चाहे हमारी सरकार के सारे विरोधी एक हो जाएं, नागरिकता कानून को लेकर जितना भी भ्रम फैलाना है फैला लेंं, लेकिन बीजेपी इस कानून पर एक इंच भी पीछे नहीं हटेगी। इस दौरान उन्होने लोगों को एक नंबर दिया और कहा कि इस पर मिसकॉल देकर CAA के लिए अपना समर्थन दर्ज कराएं। अमित शाह द्वारा दिया गया नंबर- 8866288662 है।

जोधपुर। नागरिकता संशोधन कानून जबसे पास हुआ तभी से बीजेपी और उसके विरोधियों में कटाक्ष चल रहे है, दोनो ही एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। एकबार फिर राजस्थान के जोधपुर में नगारिकता कानून के समर्थन में आयोजित सभा के दौरान गृहमंत्री अमित शाह अपने विरोधियों पर भड़के। उन्होने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि अगर राहुल को नागरिकता संशोधन कानून समझ में न आया हो, वो पढ़ न पाये हों तो इटालियन में ट्रांसलेट कर भेज सकता हूं। अमित शाह ने इस दौरान कहा कि कांग्रेस, ममता दीदी, एसपी, बीएसपी, केजरीवाल एंड कंपनी सभी इस कानून का विरोध कर रहे हैं, इन सभी को मैं चुनौती देता हूं कि वो साबित करके दिखाएं कि इससे किसी अल्पसंख्यक को कोई नुकसान होगा। राहुल पर तंज कसते हुए उन्होने कहा कि राहुल बाबा, अगर कानून पढ़ा है तो इसपर चर्चा करने के लिए आ जाइए। अगर नहीं पढ़ा है तो मैं आपको इटली भाषा में इसका ट्रांसलेशन भेजने के लिए तैयार हूं। विरोधियों को चेतावनी देते हुए अमित शाह बोले कि चाहे हमारी सरकार के सारे विरोधी एक हो जाएं, नागरिकता कानून को लेकर जितना भी भ्रम फैलाना है फैला लेंं, लेकिन बीजेपी इस कानून पर एक इंच भी पीछे नहीं हटेगी। इस दौरान उन्होने लोगों को एक नंबर दिया और कहा कि इस पर मिसकॉल देकर CAA के लिए अपना समर्थन दर्ज कराएं। अमित शाह द्वारा दिया गया नंबर- 8866288662 है।