1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. इस फिल्म में एकसाथ नज़र आएंगे शाहरुख-आर्यन

इस फिल्म में एकसाथ नज़र आएंगे शाहरुख-आर्यन

Shah Rukh Khan And Son Aryan Khan Will Be Seen Together In This Movie

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान तो अक्सर ही अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में राज करते हैं लेकिन अब उनके बेटे आर्यन खान भी अपने पिता के साथ फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं। शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान के साथ आने वाली हॉलीवुड फिल्म ‘The Lion King’ में नज़र आएंगे। स्टारकिड्स की बात करें तो आर्यन खान शुरू से ही काफी चर्चाओं में रहें हैं लेकिन इस फिल्म में एंट्री की खबर से वो सुर्खियों में बने हुए हैं। यह फिल्म 17 जुलाई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

पढ़ें :- 63 साल की उम्र मे अनिल कपूर ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, फिटनेस जर्नी को लेकर कही ये बात

इस बात की जानकारी शाहरुख खान और वॉल्ट डिजनी ने ट्वीट कर बताई है। फिल्म ‘The Lion King’ में पिता ‘मुफासा’ का किरदार शाहरुख खान अदा करेंगे और ‘सिंबा’ का किरदार आर्यन खान निभाएंगे। ‘The Lion King’ से संबंधित ट्वीट में वॉल्ट डिजनी ने लिखा ‘सबसे ज्यादा प्रतिष्ठित पिता पुत्र की कहानी, जिसमें राजा खुद शाहरुख खान और आर्यन खान हैं।’

पढ़ें :- बर्थडे स्पेशल: अब तक सबसे महंगी फिल्म करने वाले 'बाहुबली' कल मनाएगा अपना 41वां जन्मदिन

बता दें कि इससे पहले आर्यन खान करण जोहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में शाहरुख खान के बचपन का किरदार निभा चुके हैं। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि वह जल्द ही फिल्म तख्त से अपना डायरेक्शन डेब्यू करेंगे और फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका अदा करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...