शाहरुख ने ऐसा क्या किया जो मांगनी पड़ी ‘मिताली राज’ से मांफ़ी

मुंबई। शाहरुख जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। एक टॉक शो को लेकर जल्द ही शाहरुख छोटे पर्दे की दुनिया में नजर आए वाले हैं। वहीं वह इन दिनों शूट में बिजी भी चल रहे हैं। शाहरुख ‘टेड टॉक्स इंडिया’ नाम के शो में नजर आएंगे। साथ में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज और करण जौहर भी इस शो का हिस्सा होंगे।

जारी शूटिंग के दौरान सेट पर फिल्म मेकर करण जौहर और मिताली राज शाहरुख का बेसब्री से इंतजार कर रहें थे। लेकिन शाहरुख ने काफी वक़्त लगा दिया। हद तो तब हो गई जब शाहरुख 3 से 4 घंटे सेट पर लेट पहुंचे। वहीं वुमेन क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज उनका इंतजार करती रहीं। जब शाहरुख 3 से 4 घंटे के बाद सेट पर पहुंचे तो शाहरुख को बहुत बुरा लगा और उन्होंने मिताली राज से माफी मांगी। सूत्रों की माने तो शाहरुख ने मिताली राज से लेट आने और उन्हें इतना इंतजार करवाने के लिए दिल से माफी मांगी।

{ यह भी पढ़ें:- शाहरुख खान की बेटी अंजलि आज मना रही अपना जन्मदिन, देखें फोटो }

वह मिताली राज से मिले और उन्हें अपने लेट होने की सारी वजह बताई। वहीं शाहरुख ने उन्हें स्टेज पर स् पीज को लेकर मदद भी की। शाहरुख ने मिताली राज को कंफर्टेबल फील कराने के लिए हर सं भव कोशिश की।’ इसी के साथ ही शाहरुख ने दिखा दिया कि वह एक ट्रू जेंटेलमैन हैं। फिलहाल शाहरुख खान इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म को लेकर बिजी चल रहे हैं। फिल्म मे शा हरुख डबल रोल प्ले करेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- 'टॉयलेट..' के पहले दिन की कमाई शाहरुख़ ख़ान की मूवी से कम }