शहाबुद्दीन के करीबी राजद नेता की गोली मारकर हत्या, बिहार में मचा बवाल

सिवान। सिवान जिले में देर रात बेखौफ अपराधियों ने शहाबुद्दीन के करीबी कहे जाने वाले युवा राजद नेता मिन्हाज खान की घर में घुस गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार बसंतपुर में शनिवार की अलसुबह अज्ञात अपराधियों ने घर में सो रहे मिन्हाज के सिर में गोली मार कर दी।

बताया जाता है कि सिवान के बसंतपुर थाना क्षेत्र के शेखपुरा निवासी सह राजद नेता के घर पर शनिवार की सुबह तीन बजे के करीब हथियारों से लैस करीब आधा दर्जन अपराधियों ने धावा बोल दिया और फिर कमरे में नींद में सो रहे मिन्हाजा खान के सिर में पांच गोलियां दाग दी, जिससे मिन्हाज के सिर में आर पार सूराख़ करते हुए गोलियां निकल गयी और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली: दोस्त के घर में फ्रिज में मिला लापता युवक का शव }

इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। मौके पर ही मिन्हाज की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर एसडीपीओ घटनास्थल पर पहुंचे। थाना क्षेत्र की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच करके हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

बता दें कि पुलिस को मिन्हाज के घर के बाहर से जिंदा बम और पेट्रोल भरा गैलन बरामद हुआ है। बम को डिफ्यूज कर दिया गया है। पुलिस द्वारा इस हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है। घटना के बाद से मिन्हाज के घर के बाहर काफी लोग एकत्रित हो गए हैं और लोगों में बहुत आक्रोश देखा जा रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के बाहर बीएसपी नेता की गोली मारकर हत्या }

Loading...