शहद के लालच में गई जान, मधुमक्ख्यिों की दहशत से छह घंटे पेड़ पर लटका रहा शव

कन्नौज। शहद का लालच जान पर भारी पड़ सकता है। यह सीख आज कन्नौज जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के जगतापुर गांव के लोगों को मिली है। जगतापुर गांव की गिहार बस्ती की एक युवक गांव के ही पीपल के पेड़ पर मधुमक्खी के छत्ते से शहद निकालने के लिए चढ़ा था। युवक ने शहद तो निकाल लिया लेकिन उससे लेकर पेड़ से नीचे उतरने से पहले मधुमक्खियों ने उसे मौत के घाट उतार दिया।




प्रत्यक्ष ​दर्शियों के मुताबिक युवक ने पीपल के पेड़ पर चढ़कर छत्ते से शहद निकाल लिया था। इससे पहले की वह पेड़ से उतरता मधुमक्ख्यिों के एक बड़े झुंड ने उस पर हमला बोल दिया। हमला इतना जबर्दस्त था की पेड़ के आस पास मौजूद लोग भाग खड़े हुए, लेकिन पेड़ के ऊपर मौजूद युवक को बचने का मौका नहीं मिला।




मक्खियों का हमला शांत होने के बाद बस्ती वालों ने पेड़ की ओर जाने की हिम्मत जुटाई तो युवक का शरीर पेड़ की एक शाखा पर लटकता नजर आया। कुछ लोग ने उसे नीचे उतारने की कोशिश भी की लेकिन आसपास मंडराती मधुमक्ख्यिों के डर से किसी की हिम्मत नहीं पड़ी। कई घंटों के इंतजार के बाद गांव के ही लोगों ने पुलिस को घटना जानकारी दी।

जिसके बाद गांववालों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर युवक के शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक यह युवक शहद तोड़कर बेंचने का काम करता था। मधुमक्ख्यिों के हमले में उसकी मौत हो गई।