शाहरुख खान के सिर से छिन गया ‘किंग’ का ताज: रिपोर्ट

मुंबई। बॉलीवुड में तीन दशकों से राज करते आ रहे शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। तीनों खान ने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इंडस्ट्री में भी इन्हें अलग-अलग नामों से जाना जाता है। शाहरुख को किंग खान, सलमान को दबंग तो वहीं आमिर को मिस्टर परफेक्टनिस्ट से पहचान मिली है। हाल ही में एक विदेशी समाचार एजेंसी ने अपनी एक रिपोर्ट में यह दावा किया है कि बॉलीवुड…

मुंबई। बॉलीवुड में तीन दशकों से राज करते आ रहे शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। तीनों खान ने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इंडस्ट्री में भी इन्हें अलग-अलग नामों से जाना जाता है। शाहरुख को किंग खान, सलमान को दबंग तो वहीं आमिर को मिस्टर परफेक्टनिस्ट से पहचान मिली है।

हाल ही में एक विदेशी समाचार एजेंसी ने अपनी एक रिपोर्ट में यह दावा किया है कि बॉलीवुड के किंग खान अपनी फ्लाप होती फिल्मों के चलते कई पायदान नीचे आ चुके हैं। जिससे चलते कहा जा रहा है कि शाहरुख के सिर से किंग का ताज छिन चुका है। आपको बता दें कि शाहरुख की 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘चेन्नई एक्स्प्रेस’ के बाद किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं किया है।

{ यह भी पढ़ें:- Race-3 का पहला गाना रिलीज़, पोल डांस करती नज़र आई जैकलिन }

वही रिपोर्ट के मुताबिक सलमान भी शाहरुख से फिल्मों में कमाई के मामले में ज्यादा आगे नहीं हैं। हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान स्टारर फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ टिकट खिड़की पर बेहतरीन प्रदर्शन नहीं दिखा पाई।

आमिर खान की फिल्में हिट होने का कारण बताते हुए फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राथी कहते हैं, आमिर खान फिल्मों के मामले में काफी चूजी हैं, वह अच्छी तरीके से समझते हैं कि उन्हें किस तरह कि फिल्में करनी चाहिए जो दर्शकों को फिल्म से जोड़ सकें। उदाहरण के तौर पर आप ‘थ्री इडियट्स’ ले सकते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Race 3 Trailer Release: शर्टलेस नजर आए सलमान और बॉबी देओल, देखें VIDEO }

Loading...