शहीद जवानों का गुप्तांग तक काट ले गए थे नक्सली

Shaheed Crpf Jawanon Ka Guptang Kaat Le Gaye The Naksali

सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा हमले में शहीद हुए जवानों के बारे में एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है। इसे सुन आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बाते दें कि जिन 26 जवानों की लाश मिली है, उनमें से 6 जवानों के गुप्तांग कटे थे। बताया जा रहा है कि महिला नक्सलियों ने जवानों के गुप्तांग काट दिए।



घटना के वक्त मौजूद जवान मनोज कुमार की माने तो बुरकापाल कैंप से जवानों की टीम बुरकापाल और चिंतागुफा के बीच बन रही सड़क की निगरानी के लिए निकली थी। रास्ते में लाल साड़ी पहने कुछ ग्रामीण महिलाएं तेंदूपत्ता और आम तोड़ती हुई नजर आईं। महिलाएं गांव की नहीं थीं, इसलिए सिक्योरिटी फ़ोर्स को उन पर शक हुआ था। मनोज के मुताबिक इन्हीं महिलाओं ने जवानों की लोकेशन हमलावरों को दी।



बताते चले कि इससे पहले भी साल 2007 में ऐसी घटना हो चुकी है। छत्तीसगढ़ के ही बीजापुर जिले के रानीबोदली में पुलिस कैंप पर नक्सलियों ने हमला किया था। इस हमले में 55 जवान और एसपीओ शहीद हुए थे इस हमले में जवानों की लाश से अमानवीयता हुई थी। नक्सलियों ने कुछ जवानों के सिर धड़ से अलग कर दिए थे।

सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा हमले में शहीद हुए जवानों के बारे में एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है। इसे सुन आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बाते दें कि जिन 26 जवानों की लाश मिली है, उनमें से 6 जवानों के गुप्तांग कटे थे। बताया जा रहा है कि महिला नक्सलियों ने जवानों के गुप्तांग काट दिए। घटना के वक्त मौजूद जवान मनोज कुमार की माने तो बुरकापाल कैंप से जवानों की टीम बुरकापाल और चिंतागुफा के बीच…