शहीद के घर CM योगी के आगमन पर प्रशासन का शाही इंतजाम

लखनऊ। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को गोरलहपुर पहुंचे। यहां सीएम योगी श्रीनगर में सीआरपीएफ़ के शहीद सब इंस्पेक्टर साहब शुक्ला के घर गये। सीएम योगी के दौरे से पहले जिला प्रशासन ने पूरे शाही इंतजाम कर रखे थे। शहीद के घर पर प्रशासन ने रेड कार्पेट के साथ ही कूलर और सोफ़ा समेत कड़े इंतजाम कर रखे थे। सीएम योगी ने शहीद के घर पहुंचकर परिवार को छह लाख का चेक सौंपा।

गोरखपुर के बेलीपार थानाक्षेत्र के मंझगांवा के रहने वाले 50 वर्षीय साहब शुक्ला 24 जून को श्रीनगर के पंथा चौक पर हुए आतंकी हमले में शहीद हो गए थे। शहीद साहब 16 जून को दूसरे बेटे देवाशीष की शादी के बाद वापस ड्यूटी पर लौटे थे। वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। परिवार में पत्नी शुभा शुक्ला के अलावा चार बेटे और दो बहुओं का भरा-पूरा परिवार है। सीएम योगी शोकसंतप्त परिवार को सांत्वना देने गए थे।

{ यह भी पढ़ें:- पंचायती राज घोटाला: 12 अफसरों पर गिरी गाज, CM योगी ने दिये विजिलेंस जांच के आदेश }

शाही व्यवस्था पर पहले भी हुआ है विवाद–

बीएसएफ के शहीद हेडकॉन्स्टेबल प्रेम सागर के देवरिया स्थित घर पर योगी का दौरा भी सुर्खियों में रहा था। प्रशासन ने घर में विंडो एसी, सोफा और कालीन लगवाया था, हालांकि सीएम के जाते ही सारा सामान वापस ले लिया गया। इस पर सीएम योगी ने प्रशासन से सख्त लहजे में कहा था कि उनके दौरे पर ऐसी तैयारियां नहीं की जाए।

{ यह भी पढ़ें:- दो​ दिन गुजरात में गुजारेंगे सीएम योगी, गौरव यात्रा में होंगे शामिल }