शहीदों को श्रद्धांजली देने की फुर्सत तक नहीं है बिहार सरकार के पास

Shaheedo Ko Shradhanjali Dene Tak Ki Fursat Nahi Hai Bihar Sarkaar Ke Paas

पटना। सुकमा हमले में शहीद हुए जवानों के लिए सोशल मीडिया पर तो सबका प्यार उमड़ रहा है, साथ ही पार्थिव शरीर को श्रद्धांजली देने के लिए लोगों का जगह-जगह तांता लगा हुआ है लेकिन बिहार सरकार को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। बता दें कि सुकमा हमले में शहीद हुए जवानों में 6 जवान बिहार के थे और जब शहीद जवानों के पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट लाए गए इस मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री या सरकार का कोई भी मंत्री शहीदों को श्रद्धांजली देने के एयरपोर्ट पर मौजूद नहीं था। शहीद जवानों को एयरपोर्ट पर गार्ड ऑफ़ ऑनर दिया गया लेकिन सरकार की तरफ से देश के जवानों को श्रद्धांजली देने वाला कोई नहीं था। केवल जदयू के विधायक श्याम रजक इस मौके पर मौजूद थे।



वहीं बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव एयरपोर्ट पर मौजूद थे। रामकृपाल यादव ने इस मौके पर शहीद जवानों को श्रद्धांजली दी और मुख्यमंत्री के इस मौके पर न पहुंच पाने पर आपत्ति जताई। रामकृपाल यादव ने कहा, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है मैं यहां दो घंटों से इंतजार कर रहा हूं और मुख्यमंत्री जी का घर बगल में है। वो चाहते तो यहां जरूर आ सकते थे लेकिन मुझे जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक सीएम साहब अपने मंत्रियों के साथ किसी हॉल में गांधी पर फिल्म देख रहे है। उन्हें और उनके मंत्रियों को फुर्सत नहीं है कि वो यहां आकर शहीद जवानों को श्रद्धांजली देते।

पटना। सुकमा हमले में शहीद हुए जवानों के लिए सोशल मीडिया पर तो सबका प्यार उमड़ रहा है, साथ ही पार्थिव शरीर को श्रद्धांजली देने के लिए लोगों का जगह-जगह तांता लगा हुआ है लेकिन बिहार सरकार को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। बता दें कि सुकमा हमले में शहीद हुए जवानों में 6 जवान बिहार के थे और जब शहीद जवानों के पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट लाए गए इस मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री या सरकार का…