Shaheen Bagh Protest: मध्यस्थता के लिए पहुंची वार्ताकारों की टीम, प्रदर्शनकारियों से बातचीत जारी

delhi
Shaheen Bagh Protest: मध्यस्थता के लिए पहुंची वार्ताकारों की टीम, प्रदर्शनकारियों से बातचीत जारी

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शनकारी दो महीने से बैठे हुए हैं। प्रदर्शन को खत्म करने के लिए सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त वार्ताकार वकील संजय हेगड़े और साधना राम चंद्रन शाहीन बाग पहुंचे हैं। इस दौरान वह सुप्रीम कोर्ट के द्वारा कही गईं बातें प्रदर्शनकारियों को बता रहे हैं।

Shaheen Bagh Protest Team Of Negotiators Reached For Mediation Talks With Protesters Continue :

इसके साथ ही वे प्रदर्शनकारियों से सुलह के फॉर्मूले पर बात करेंगे। दोनों वार्ताकार जब शाहीन बाग के प्रदर्शन मंच पर पहुंचे तो लोगों ने तालियां बजाकर स्वागत किया। प्रदर्शन स्थल पर पहुंचने के बाद संजय हेगड़ने ने कहा कि हमारे पास वक्त है, हम आपको सुनने आए हैं।

वहीं, साधना रामचंद्रन ने कहा कि आंदोलन से किसी को भी परेशानी नहीं होनी चाहिए। हालांकि प्रदर्शन करना सबका हक है। वहीं, प्रदर्शनकारियों के बीच मीडियाकर्मियों केा बाहर कर दिया गया है। वार्ताकारों ने कहा कि मीडिया के सामने सभी बातें नहीं की जा सकती हैं।

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शनकारी दो महीने से बैठे हुए हैं। प्रदर्शन को खत्म करने के लिए सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त वार्ताकार वकील संजय हेगड़े और साधना राम चंद्रन शाहीन बाग पहुंचे हैं। इस दौरान वह सुप्रीम कोर्ट के द्वारा कही गईं बातें प्रदर्शनकारियों को बता रहे हैं। इसके साथ ही वे प्रदर्शनकारियों से सुलह के फॉर्मूले पर बात करेंगे। दोनों वार्ताकार जब शाहीन बाग के प्रदर्शन मंच पर पहुंचे तो लोगों ने तालियां बजाकर स्वागत किया। प्रदर्शन स्थल पर पहुंचने के बाद संजय हेगड़ने ने कहा कि हमारे पास वक्त है, हम आपको सुनने आए हैं। वहीं, साधना रामचंद्रन ने कहा कि आंदोलन से किसी को भी परेशानी नहीं होनी चाहिए। हालांकि प्रदर्शन करना सबका हक है। वहीं, प्रदर्शनकारियों के बीच मीडियाकर्मियों केा बाहर कर दिया गया है। वार्ताकारों ने कहा कि मीडिया के सामने सभी बातें नहीं की जा सकती हैं।