शाहीनबाग: प्रदर्शनकारी महिलाएं कल करेंगी गृहमंत्री से मुलाकात, प्रदर्शनकारियों का एक धड़ा नाराज

amit shah
शाहीनबाग: प्रदर्शनकारी महिलाएं कल करेंगी गृहमंत्री से मुलाकात, प्रदर्शनकारियों का एक धड़ा नाराज

नई दिल्ली। करीब 60 दिनो से दिल्ली के शाहीनबाग में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ महिलाओं का प्रदर्शन चल रहा है लेकिन अभी तक केन्द्र की मोदी सरकार का कोई भी सदस्य उनसे मिलने नही पंहुचा। अब शाहीनबाग की प्रदर्शनकारी महिलाओ का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार दोपहर दो बजे खुद ही अमित शाह के घर मुलाकात करने जा रही हैं। हालांकि इस मुलाकात को लेकर गृह मंत्री कार्यालय के सूत्रों का कहना है कि प्रदर्शनकारियों की तरफ से अब तक कोई अर्जी नहीं मिली है।

Shaheenbagh Protesting Women To Meet Home Minister Tomorrow A Section Of Protesters Angry :

गौरतलब है कि अमित शाह ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि सीएए को लेकर जो भी उनसे मिलना चाहता है वह उससे बात करने को तैयार हैं। इसी के बाद से शाहीन बाग में बैठे प्रदर्शनकारियों का एक धड़ा अमित शाह से मिलने को तैयार हो गया है। हालांकि शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रही महिलाओं का एक धड़ा अमित शाह से मिलने के हक में नहीं है। उनका कहना है कि अमित शाह को यहां आकर उनसे मिलना चाहिए।

शाहीन बाग की प्रदर्शनकारी महिलाओं का कहना है कि उन्हें प्रशासन से सुरक्षा चाहिए। उनका कहना है कि हम शांति के साथ गृह मंत्री से मिलने जाएंगे। हमें रोका ना जाए बल्कि प्रशासन हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करे। आपको बता दें कि महिलाओं की मांग है कि सीएए वापस लिया जाये और एनसीआर भी न लाया जाये। इसको लेकर महिलाओं ने पीएम मोदी और अमित शाह को शाहीनबाग भी बुलाया था लेकिन अभी तक केन्द्र सरकार की तरफ से कोई भी बातचीत करने नही पंहुचा है।

नई दिल्ली। करीब 60 दिनो से दिल्ली के शाहीनबाग में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ महिलाओं का प्रदर्शन चल रहा है लेकिन अभी तक केन्द्र की मोदी सरकार का कोई भी सदस्य उनसे मिलने नही पंहुचा। अब शाहीनबाग की प्रदर्शनकारी महिलाओ का एक प्रतिनिधिमंडल रविवार दोपहर दो बजे खुद ही अमित शाह के घर मुलाकात करने जा रही हैं। हालांकि इस मुलाकात को लेकर गृह मंत्री कार्यालय के सूत्रों का कहना है कि प्रदर्शनकारियों की तरफ से अब तक कोई अर्जी नहीं मिली है। गौरतलब है कि अमित शाह ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि सीएए को लेकर जो भी उनसे मिलना चाहता है वह उससे बात करने को तैयार हैं। इसी के बाद से शाहीन बाग में बैठे प्रदर्शनकारियों का एक धड़ा अमित शाह से मिलने को तैयार हो गया है। हालांकि शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रही महिलाओं का एक धड़ा अमित शाह से मिलने के हक में नहीं है। उनका कहना है कि अमित शाह को यहां आकर उनसे मिलना चाहिए। शाहीन बाग की प्रदर्शनकारी महिलाओं का कहना है कि उन्हें प्रशासन से सुरक्षा चाहिए। उनका कहना है कि हम शांति के साथ गृह मंत्री से मिलने जाएंगे। हमें रोका ना जाए बल्कि प्रशासन हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करे। आपको बता दें कि महिलाओं की मांग है कि सीएए वापस लिया जाये और एनसीआर भी न लाया जाये। इसको लेकर महिलाओं ने पीएम मोदी और अमित शाह को शाहीनबाग भी बुलाया था लेकिन अभी तक केन्द्र सरकार की तरफ से कोई भी बातचीत करने नही पंहुचा है।