शाही इमाम के बिगड़े बोल, कहा- बीजेपी वालों को मार-मार के भूसा कर दूंगा

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम अपनी कारगुजारों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते है। अब एक बार फिर शाही इमाम ने केंद्र सरकार के आदेशों को खुली चुनौती देते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में संघ के लोगों के और बीजेपी वालों को मार कर भगा देने की बात कही। साथ ही वह तीन तलाक से लेकर लाल बत्ती, सब पर अनाब-सनाब बोल गए। इमाम ने pm मोदी के vip कल्चर को निशाने पर लिया है। उनका कहना है कि मैं लाल बत्ती का प्रयोग करता रहूँगा , मुझे यह अँग्रेजी हुकूमत की तरह से इनाम के रूप में नवाजा गया है।




इमाम मौलाना सैयद नूर उल रहमान बरकती ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान कहा,’मुझे बीजेपी और सीपीआई-एम से कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन अगर बीजेपी से कोई यहां आया तो साफ कह रहे हैं उसे मार-मार कर भूसा उड़ा देंगे।’ मौलाना ने ये धमकी बार-बार दोहराई। रहमान बरकती ने अपने बिगड़े बोलों का सिलसिला जारी रखा। पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में वो आग उगलते रहे। उन्होंने मस्जिद के बाहर जय श्रीराम के नारे लगाने वालों को किन्नर कहा। बरकती तीन तलाक से लेकर लाल बत्ती तक पर बेबाक बोले- उन्होंने कहा कि वो लाल बत्ती लगाकर घूमेंगे, क्योंकि ब्रिटिश सरकार की ओर उन्हें इसकी परमीशन मिली हुई थी और वे इसे किसी कीमत पर नहीं हटाएंगे।



यह कोई पहला मामला नहीं है जब इमाम मौलाना सैयद नूर उल रहमान बरकती ने ऐसे बोल बोले है इनका इतिहास रहा है कि साहब जब भी बोलते हैं, किसी न किसी को धमकी देते रहते हैं।