VIDEO: आफरीदी को पसंद नहीं आई गंभीर की जीत, कहा- अक्ल नहीं है फिर भी लोगों ने वोट दिया

gambhir
VIDEO: आफरीदी को पसंद नहीं आई गंभीर की जीत, कहा- अक्ल नहीं है फिर भी लोगों ने वोट दिया

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने राजनीति की पिच पर धमाकेदार शुरुआत की है। भारत को दो वर्ल्ड कप (2007 टी-20, 2011 वनडे) जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले इस क्रिकेटर ने बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल की।

Shahid Afridi On Gautam Gambhir S India Pakistan World Cup Match Comment :

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की जीत से पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) खुश नजर नहीं आए। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह दिया कि गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के पास अक्ल नहीं है फिर भी लोगों ने उनको वोट देकर जिता दिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, ‘गौतम गंभीर को अक्ल नहीं है फिर भी लोगों ने उन्हें वोट दिया है’

भारत को पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप के किसी भी मैच में नहीं खेलना चाहिए। गौतम गंभीर के इस सुझाव के बारे में पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर आफरीदी से पूछे जाने पर वह भड़क उठे। उन्होंने कहा, ‘क्या कोई समझदार व्यक्ति ऐसा कहेगा? क्या पढ़े-लिखे लोग इस तरह की बातें करते हैं? गौतम गंभीर को अक्ल नहीं है फिर भी लोगों ने उन्हें वोट दे दिया।’

उल्लेखनीय है कि राजनीति की पिच पर गंभीर ने उतरते ही जोरदार प्रदर्शन किया। पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के टिकट पर उन्हें 6,96,156 वोट मिले। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली को 3,91,222 वोटों से हराया।

यह पहला मौका नहीं है, जब शाहिद आफरीदी ने गौतम गंभीर पर निशाना साधा। आफरीदी ने हाल ही में प्रकाशित ऑटोबायोग्राफी ‘गेम चेंजर’ में लिखा था कि गंभीर की कोई पर्सनालिटी नहीं है और उनके साथ एटीट्यूड की दिक्कत है।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने राजनीति की पिच पर धमाकेदार शुरुआत की है। भारत को दो वर्ल्ड कप (2007 टी-20, 2011 वनडे) जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले इस क्रिकेटर ने बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल की। गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की जीत से पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) खुश नजर नहीं आए। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह दिया कि गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के पास अक्ल नहीं है फिर भी लोगों ने उनको वोट देकर जिता दिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'गौतम गंभीर को अक्ल नहीं है फिर भी लोगों ने उन्हें वोट दिया है' भारत को पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप के किसी भी मैच में नहीं खेलना चाहिए। गौतम गंभीर के इस सुझाव के बारे में पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर आफरीदी से पूछे जाने पर वह भड़क उठे। उन्होंने कहा, 'क्या कोई समझदार व्यक्ति ऐसा कहेगा? क्या पढ़े-लिखे लोग इस तरह की बातें करते हैं? गौतम गंभीर को अक्ल नहीं है फिर भी लोगों ने उन्हें वोट दे दिया।' उल्लेखनीय है कि राजनीति की पिच पर गंभीर ने उतरते ही जोरदार प्रदर्शन किया। पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के टिकट पर उन्हें 6,96,156 वोट मिले। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली को 3,91,222 वोटों से हराया। यह पहला मौका नहीं है, जब शाहिद आफरीदी ने गौतम गंभीर पर निशाना साधा। आफरीदी ने हाल ही में प्रकाशित ऑटोबायोग्राफी 'गेम चेंजर' में लिखा था कि गंभीर की कोई पर्सनालिटी नहीं है और उनके साथ एटीट्यूड की दिक्कत है।