शाहिद अफरीदी ने भारत और मोदी पर की अभद्र टिप्पड़ी, हरभजन-युवराज आये लोगों के निशाने पर

Shahid Afridi
शाहिद अफरीदी ने भारत और मोदी पर की अभद्र टिप्पड़ी, हरभजन-युवराज आये लोगों के निशाने पर

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अप्पतिजनक भाषा का प्रयोग करते हुए विवादित बयान दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने शाहिद अफरीदी के साथ साथ भारतीय क्रिकेटर्स हरभजन सिंह और युवराज सिंह को भी निशाने पर ले लिया।

Shahid Afridis Vulgar Comments On India And Modi Harbhajan Yuvraj Targeted People :

दरअसल युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने अफरीदी फाउंडेशन के लिए अपील की थी। युवराज सिंह ने वीडियो बनाते हुए कहा था कि मुश्किल समय में शाहिद अफरीदी फाउंडेशन जरूरतमंदों को मदद देने के लिए अच्छा कार्य कर रही है, इसलिए इस फाउंडेशन को आर्थिक मदद देनी चाहिए। वहीं हरभजन सिंह ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि पूरी दुनिया में इस वायरस से कई जानें गई हैं। फिर चाहे भारत की बात करूं, अमेरिका की बात करूं, पाकिस्तान की बात करूं या इटली और स्पेन की। उन्होने भी शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन में दान करने की अपील की थी।

क्या कुछ बोले शाहिद अफरीदी

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और भारतीय फिल्मेकर अशोक पंडित ने शाहिद अफरीदी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी के बार में काफी कुछ बोल रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में शाहिद अफरीदी ने कोरोना वायरस के बारे में बात की, लेकिन इसके बात पीएम मोदी और कश्मीर पर बोलने लगते हैं। वीडियो में अफरीदी में कहते हैं, ”कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में हैं और वह बीमारी मजहब की बीमारी है। उस बीमारी को लेकर वह सियासत कर रहे हैं और हमारे कश्मीर कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों के साथ जुल्म कर रहे हैं। उन्हें इसका जवाब देना होगा।”

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अप्पतिजनक भाषा का प्रयोग करते हुए विवादित बयान दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने शाहिद अफरीदी के साथ साथ भारतीय क्रिकेटर्स हरभजन सिंह और युवराज सिंह को भी निशाने पर ले लिया। दरअसल युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने अफरीदी फाउंडेशन के लिए अपील की थी। युवराज सिंह ने वीडियो बनाते हुए कहा था कि मुश्किल समय में शाहिद अफरीदी फाउंडेशन जरूरतमंदों को मदद देने के लिए अच्छा कार्य कर रही है, इसलिए इस फाउंडेशन को आर्थिक मदद देनी चाहिए। वहीं हरभजन सिंह ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि पूरी दुनिया में इस वायरस से कई जानें गई हैं। फिर चाहे भारत की बात करूं, अमेरिका की बात करूं, पाकिस्तान की बात करूं या इटली और स्पेन की। उन्होने भी शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन में दान करने की अपील की थी। क्या कुछ बोले शाहिद अफरीदी बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और भारतीय फिल्मेकर अशोक पंडित ने शाहिद अफरीदी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी के बार में काफी कुछ बोल रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में शाहिद अफरीदी ने कोरोना वायरस के बारे में बात की, लेकिन इसके बात पीएम मोदी और कश्मीर पर बोलने लगते हैं। वीडियो में अफरीदी में कहते हैं, ''कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में हैं और वह बीमारी मजहब की बीमारी है। उस बीमारी को लेकर वह सियासत कर रहे हैं और हमारे कश्मीर कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों के साथ जुल्म कर रहे हैं। उन्हें इसका जवाब देना होगा।''