बेटी मीशा का पहला जन्मदिन विदेश में मनाएंगे शाहिद

मुंबई | शाहिद कपूर का उनकी बेटी मीशा से प्रेम जगजाहिर है। वह आए दिन आपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर बेटी की तस्वीर अपने फैन्स के बीच शेयर करते रहते हैं। खबर आ रही है कि शाहिद कपूर मीशा का पहला जन्मदिन स्पेशल तरीके से सेलीब्रेट करना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने और उनकी पत्नी मीरा ने मीशा का जन्मदिन विदेश में मनाने का प्लान बनाया है। मीशा 26 अगस्त को अपना पहला जन्मदिन मनाएंगीं।

Shahid Celebrate His Daughter Misha 1st Birthday In Foreign Country :

शाहिद कपूर अपनी बेटी का जन्मदिन विदेश में मनाएंगे यह तो उन्होंने एक अवार्ड फंक्शन के दौरान बता दिया लेकिन वह कहां जाएंगे यह उन्होंने अभी नहीं बताया है। फिलहाल शाहिद फिल्म निर्देशन संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त हैं। पद्मावती में शाहिद पद्मावती की भूमिका निभा रहीं दीपिका पादुकोण के ​अपोजिट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जबकि रणवीर सिंह इस फिल्म में निगेटिव भूमिका में नजर आएंगे।

मुंबई | शाहिद कपूर का उनकी बेटी मीशा से प्रेम जगजाहिर है। वह आए दिन आपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर बेटी की तस्वीर अपने फैन्स के बीच शेयर करते रहते हैं। खबर आ रही है कि शाहिद कपूर मीशा का पहला जन्मदिन स्पेशल तरीके से सेलीब्रेट करना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने और उनकी पत्नी मीरा ने मीशा का जन्मदिन विदेश में मनाने का प्लान बनाया है। मीशा 26 अगस्त को अपना पहला जन्मदिन मनाएंगीं। शाहिद कपूर अपनी बेटी का जन्मदिन विदेश में मनाएंगे यह तो उन्होंने एक अवार्ड फंक्शन के दौरान बता दिया लेकिन वह कहां जाएंगे यह उन्होंने अभी नहीं बताया है। फिलहाल शाहिद फिल्म निर्देशन संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त हैं। पद्मावती में शाहिद पद्मावती की भूमिका निभा रहीं दीपिका पादुकोण के ​अपोजिट मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, जबकि रणवीर सिंह इस फिल्म में निगेटिव भूमिका में नजर आएंगे।