दूरदर्शन फैनपेज ने शेयर किया शाहिद कपूर का 20 साल पुराना एड, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

दूरदर्शन फैनपेज ने शेयर किया शाहिद कपूर का 20 साल पुराना एड, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
दूरदर्शन फैनपेज ने शेयर किया शाहिद कपूर का 20 साल पुराना एड, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की हाल ही आई फिल्म ‘कबीर सिंह’ फैंस को काफी पसंद आई साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। शाहिद कपूर ने जब अपने करियर की शुरुआती की थी तो वह बिलकुल अलग नजर आते थे आज हम आपको इसकी एक झलक दिखाएंगे। दरअसल शाहिद कपूर का एक 20 साल पुराना टीवी विज्ञापन सोशल मीडिया में रीसरफेस हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही बहुत से लोगों का कहना है कि इस ऐड को देखकर पुरानी यादें ताज़ा हो गयी।

Shahid Kapoor 1999 Old Ad Getting Viral On Social Media :

यह विज्ञापन एक फैब्रिक व्हाइटनर का है जिसमें दुबले पतले शाहिद कपूर लंबे बालों के साथ बिलकुल अलग अंदाज़ में नजर आ रहे हैं। शाहिद के 20 साल पुराने ऐड को एक दूरदर्शन फैनपेज ने शेयर किया है। बात करें शाहिद कपूर की तो वो साल 2003 में आई फिल्म इश्क-विश्क से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

शाहिद कपूर मनोरंजन की दुनिया में निचले पायदान से लेकर टॉप लेवल तक का सफर तय कर चुके हैं। अब उन्हें हिंदी सिनेमा में काम करते हुए तकरीबन 16 साल का वक्त हो गया है।

यहां देखें वीडियो

Remember this Actor Shahid Kapoor Old Doordarshan Advertisement ❤️👌#DoordarshanChildhoodMemorieshttps://youtu.be/EqMEsVBZaEo

Posted by Doordarshan: childhood memories on Monday, July 29, 2019

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की हाल ही आई फिल्म 'कबीर सिंह' फैंस को काफी पसंद आई साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। शाहिद कपूर ने जब अपने करियर की शुरुआती की थी तो वह बिलकुल अलग नजर आते थे आज हम आपको इसकी एक झलक दिखाएंगे। दरअसल शाहिद कपूर का एक 20 साल पुराना टीवी विज्ञापन सोशल मीडिया में रीसरफेस हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही बहुत से लोगों का कहना है कि इस ऐड को देखकर पुरानी यादें ताज़ा हो गयी। यह विज्ञापन एक फैब्रिक व्हाइटनर का है जिसमें दुबले पतले शाहिद कपूर लंबे बालों के साथ बिलकुल अलग अंदाज़ में नजर आ रहे हैं। शाहिद के 20 साल पुराने ऐड को एक दूरदर्शन फैनपेज ने शेयर किया है। बात करें शाहिद कपूर की तो वो साल 2003 में आई फिल्म इश्क-विश्क से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। शाहिद कपूर मनोरंजन की दुनिया में निचले पायदान से लेकर टॉप लेवल तक का सफर तय कर चुके हैं। अब उन्हें हिंदी सिनेमा में काम करते हुए तकरीबन 16 साल का वक्त हो गया है। यहां देखें वीडियो https://www.facebook.com/DoordarshanChildhoodMemories/videos/384596609076272/