जानिए शाहिद ने क्या रखा अपने राजकुमार का नाम

mira kapoor, शाहिद कपूर
जानिए शाहिद ने क्या रखा अपने राज कुमार का नाम

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपने बेटे का नाम सोच लिया है। जहां फैंस में पहले ये जानने की उत्सुकता थी कि शाहिद को बेटा हुआ है या बेटी वहीं अब सभी शाहिद के बेटे की तस्वीर देखने और उसका क्या नाम रखा जाएगा यह जानने के लिए इंतजार कर रहे। आपको बता दें कि शाहिद ने अपने राजकुमार का नाम ज़ैन कपूर रखा है।

गौरतलब है कि मीरा ने बुधवार को हिंदूजा हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था और इस जोड़ी की यह दूसरी संतान है। उनकी दो वर्षीया बेटी मीशा कपूर है। बच्चे को जन्म देने से पहले शाहिद की मां नीलिमा अजीम, उनका भाई ईशान खट्टर, उनके पिता पंकज कूपर और उनकी पत्नी सुप्रिया पाठक मीरा से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। शाहिद ने ट्विटर के माध्यम से अपने बेटे के नाम की जानकारी दी।

Shahid Kapoor And Mira Kapoor With Son Zain And Daughter Misha :

जैन का मतलब

शाहिद और मीरा ने अपने बेटे का नाम जैन कुमार रखा है। आपको बता दें कि ज़ैन एक अरेबिक शब्द है जिसका मतलब ‘ब्यूटी’ (सुंदर) होता है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपने बेटे का नाम सोच लिया है। जहां फैंस में पहले ये जानने की उत्सुकता थी कि शाहिद को बेटा हुआ है या बेटी वहीं अब सभी शाहिद के बेटे की तस्वीर देखने और उसका क्या नाम रखा जाएगा यह जानने के लिए इंतजार कर रहे। आपको बता दें कि शाहिद ने अपने राजकुमार का नाम ज़ैन कपूर रखा है। गौरतलब है कि मीरा ने बुधवार को हिंदूजा हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया था और इस जोड़ी की यह दूसरी संतान है। उनकी दो वर्षीया बेटी मीशा कपूर है। बच्चे को जन्म देने से पहले शाहिद की मां नीलिमा अजीम, उनका भाई ईशान खट्टर, उनके पिता पंकज कूपर और उनकी पत्नी सुप्रिया पाठक मीरा से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। शाहिद ने ट्विटर के माध्यम से अपने बेटे के नाम की जानकारी दी।जैन का मतलबशाहिद और मीरा ने अपने बेटे का नाम जैन कुमार रखा है। आपको बता दें कि ज़ैन एक अरेबिक शब्द है जिसका मतलब 'ब्यूटी' (सुंदर) होता है।