शाहिद कपूर के घर आया नन्हा मेहमान, मीरा ने बेटे को दिया जन्म

शाहिद कपूर , मीरा कपूर
शाहिद कपूर के घर आया नन्हा मेहमान, मीरा ने बेटे को दिया जन्म

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर एक बार फिर पिता बन गए हैं। दरअसल मीरा राजपूत ने बुधवार को ही मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में बेटे काे जन्म दिया है। गौरतलब है कि इससे पहले 26 अगस्त 2016 को शाहिद और मीरा के घर एक नन्ही परी मीशा ने जन्म लिया था। बीते 26 अगस्त को मीशा 2 साल की हो गईं।

Shahid Kapoor And Mira Rajput Blessed With Baby Boy :

बता दें कि पिछले दो दिन पहले शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर जाते हुए भी देखा गया था। फिलहाल शाहिद अभी पेटर्निटी लीव पर हैं और वह जल्द ही अपनी अगली मूवी की शूटिंग शुरू करेंगे। इसका पहला शेड्यूल दिल्ली में शूट होना है और ऐसी खबरें हैं कि मीरा राजपूत भी इस दौरान उनके साथ रहेंगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होनी है।

बच्चे के जन्म के वक्त मीरा राजपूत की मम्मी, पंकज कपूर और ईशान खट्टर अस्पताल में ही मौजूद रहे।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर एक बार फिर पिता बन गए हैं। दरअसल मीरा राजपूत ने बुधवार को ही मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में बेटे काे जन्म दिया है। गौरतलब है कि इससे पहले 26 अगस्त 2016 को शाहिद और मीरा के घर एक नन्ही परी मीशा ने जन्म लिया था। बीते 26 अगस्त को मीशा 2 साल की हो गईं। बता दें कि पिछले दो दिन पहले शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर जाते हुए भी देखा गया था। फिलहाल शाहिद अभी पेटर्निटी लीव पर हैं और वह जल्द ही अपनी अगली मूवी की शूटिंग शुरू करेंगे। इसका पहला शेड्यूल दिल्ली में शूट होना है और ऐसी खबरें हैं कि मीरा राजपूत भी इस दौरान उनके साथ रहेंगी। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होनी है। बच्चे के जन्म के वक्त मीरा राजपूत की मम्मी, पंकज कपूर और ईशान खट्टर अस्पताल में ही मौजूद रहे।