1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. शहनाज गिल ने कराया हॉट फोटोशूट, जरा संभल कर देखें तस्वीरें

शहनाज गिल ने कराया हॉट फोटोशूट, जरा संभल कर देखें तस्वीरें

Shahnaz Gill Did Hot Photoshoot Just Watch Photos

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके म्यूजिक वीडियो को लेकर वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही थी. बिग बॉस के बाद शहनाज ने अपने लुक पर काफी मेहनत की है.

पढ़ें :- Dia-Vaibhav Marriage: पंडित नहीं बल्कि इस पंडिताइन ने शादी की राश्मों को कराया सम्पन्न, देखें तस्वीरें

वजन घटाने के बाद शहनाज अपने सेक्सी और हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करके फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खुद की बेहद हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं.

शहनाज गिल

इंस्टाग्राम पर शेयर किए तस्वीरों में शहनाज ने काफी छोटी शॉर्ट्स पहन रखी है. शॉर्ट्स के साथ उन्होंने मैच करती हुई स्लीवलेस शर्ट पहनी है. क्रीम कलर के शॉर्ट्स और शर्ट के साथ उन्होंने कंधे पर एक डिज़ाइनर कोट ओढ़ लिया है. लम्बा ‘फर कोट’ ओढ़कर अपनी टांगे दिखाते हुए काफी हॉट अंदाज़ में शहनाज़ ने ये फोटोशूट करवाया है.

इस फोटो में शहनाज़ एक टेबल पर बैठी हैं. उन्होंने एक बेहद आकर्षक गोल्डन रंग की हाई हील्स पहनी हैं. जहां शहनाज बैठी हैं, उनके बगल में टेबल पर एक पुराने ज़माने का लैंडलाइन फ़ोन और रेडियो रखा हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

पढ़ें :- Varun-Natasha Wedding pic: क्या बारात लेकर पहुंच गए वरुण धवन, देखें तस्वीरें

फोटोज शेयर करते हुए शहनाज ने लिखा- ‘किसी भी चीज को परफेक्ट होने में वक़्त लगता है और ये वक़्त बिलकुल जायज़ है.’ आपको बता दें बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल ने पिछले 6 महीने में 12 किलो वजन घटाया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)


शहनाज़ की माने तो, ऐसा करने की दो वजह रही हैं. पहली, लॉकडाउन में सब कुछ थम गया था और करने को कुछ नहीं था इसलिए वेट लॉस किया और दूसरी, बिग बॉस में मेरे बढ़े हुए वजन को लेकर काफी मजाक उड़ाया गया था.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...