1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shahnaz Gill ने ईद की पार्टी पर Salman Khan को किया KISS, ट्रोलर्स बोले- भूल गई ना सिद्धार्थ को

Shahnaz Gill ने ईद की पार्टी पर Salman Khan को किया KISS, ट्रोलर्स बोले- भूल गई ना सिद्धार्थ को

 बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shahnaz Gill) इस वक्त सुर्खियों में छाई हुई हैं। सलमान खान (Salman Khan) की ईद पार्टी के बाद से वह कई वजहों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने अपने घर पर ईद की पार्टी दी थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shahnaz Gill) इस वक्त सुर्खियों में छाई हुई हैं। सलमान खान (Salman Khan) की ईद पार्टी के बाद से वह कई वजहों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने अपने घर पर ईद की पार्टी दी थी। इस पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) ने होस्ट की भूमिका अदा की और शहनाज गिल (Shahnaz Gill) के साथ उनकी बॉन्डिंग देखते ही बनी।

पढ़ें :- Adil Khan Arrested: राखी के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट, जाने पूरा मामला

पार्टी के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सलमान खान (Salman Khan) ने मीडिया के सामने खूब पोज दिया। शहनाज गिल (Shahnaz Gill) ने बिना झिझक के मीडिया के सामने ही सलमान खान को किस किया और उन्हें गले लगाया। फैन्स को सलमान खान के साथ शहनाज गिल की यह बॉन्डिंग काफी पसंद आ रही है। हालांकि शहनाज गिल पर कुछ लोग भद्दे-भद्दे कॉमेंट्स भी करने लगे हैं।

ईद की पार्टी का एक वीडियो (eid party video) सामने आया है, जिसमें सलमान खान और शहनाज गिल एक-दूसरे के साथ काफी सहज नजर आ रहे हैं। खैर शहनाज गिल जिस अंदाज से सलमान खान को किस कर रही हैं, उसे देखकर कुछ लोग उन्हें जमकर खरी खोटी भी सुना रहे हैं। लोग अनुमान लगा रहे हैं कि शहनाज गिल ने यह सब कुछ नशे की हालत में किया है।

सामने आए वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, ‘जितनी संभाल पाओ उतनी ही पिया करो।’ एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया है, ‘मुझे माफ करें लेकिन मुझे यह सब कुछ सामान्य तो नहीं लग रहा है। शहनाज को इस तरह से कभी भी नहीं देखा। आशा है कि वह ठीक हैं।’ शहनाज के इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा है, ‘इतनी जल्दी भूल गईं आप सिद्धार्थ शुक्ला को…?’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...