1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sidharth Shukla Death के बाद Shahnaz Gill की हुई ऐसी हालत, VIDEO देख बोले फैंस -Stay Strong Sana

Sidharth Shukla Death के बाद Shahnaz Gill की हुई ऐसी हालत, VIDEO देख बोले फैंस -Stay Strong Sana

 टीवी फेमस स्टार सिद्धार्थ शुक्‍ला के निधन (Sidharth Shukla Death) के बाद फैंस और उनके परिवार वालों को एक बड़ा सदमा लगा है। वहीं सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) की बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की बात करें तो उनकी हालत बहुत खराब हो गई लोगों का कहना है वो सिद्धार्थ की मौत के बाद वो बेसुध हो गई हैं। उनके पिता से लेकर भाई तक यह बता चुके हैं कि शहनाज इस सदमे से उबर नहीं पा रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sidharth Shukla Death: टीवी फेमस स्टार सिद्धार्थ शुक्‍ला के निधन (Sidharth Shukla Death) के बाद फैंस और उनके परिवार वालों को एक बड़ा सदमा लगा है। वहीं सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) की बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की बात करें तो उनकी हालत बहुत खराब हो गई लोगों का कहना है वो सिद्धार्थ की मौत के बाद वो बेसुध हो गई हैं। उनके पिता से लेकर भाई तक यह बता चुके हैं कि शहनाज इस सदमे से उबर नहीं पा रही हैं।

पढ़ें :- Neeraj Chopra बोले- कैसी चाहिए उनको शादी के लिए लड़की, देखें Viral Video
Jai Ho India App Panchang

लेकिन इसी बीच शहनाज गिल का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज पंजाबी सॉन्‍ग ‘रोई ना जे याद मेरी आई वे’ (Roi Na Je Yaad Meri Aayi Ve) गा रही हैं। फैन्‍स इसे सिद्धार्थ शुक्‍ला से जोड़कर देख रहे हैं और शहनाज से ‘हिम्‍मत रखने’ की बात कह रहे हैं।


सिद्धार्थ के जाने के बाद जहां एक ओर ‘सिडनाज’ (SidNaaz) की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई है, वहीं फैन्स की सबसे बड़ी चिंता अब शहनाज हैं। तीन सितंबर को जब शहनाज श्‍मशान पहुंचीं तो उनकी हालत देखकर हर कोई रो पड़ा। शहनाज की चुप्‍पी में गम के बादल हैं, जो फटने पर सुनामी ला सकते हैं। यही कारण है कि फैन्‍स अपने फेवरेट कपल को यादकर उनके पुराने वीडियो न सिर्फ देख रहे हैं, बल्‍क‍ि जमकर शेयर भी कर रहे हैं। वहीं फैंस इन सबके बीच फैंस अपने अपने कमेन्ट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘गाने में जो बोला गया है, असल जिंदगी में भी वही हो गया।’ एक अन्‍य ने लिखा, ‘स्टे स्‍ट्रॉन्‍ग सना।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...