शाहरुख़ खान और अनुष्का बनारस में किया मस्ती , खाया पान बोले हर हर महादेव

shahrukha

Shahrukh Khan And Anushka Made Fun In Banaras Khaya Pan Bole Har Har Mahadev

बालीवुड के ‘किंग खान’ शाहरुख सोमवार को अपनी फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” के प्रमोशन के लिए पहली बार बनारस पहुंचे। शाहरुख के साथ उकई हीरोइन अनुष्का शर्मा फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली और भोजपुरी सुपर स्टार एवं सांसद मनोज तिवारी भी मौजूद रहे।

शाहरुख ने अनुष्का के साथ बनारसी अंदाज में जमकर मस्ती की। इतना ही नहीं हैरी और सेजल की जोड़ी बनारसी पान का मज़ा लेते नज़र आए। पूरे कार्यक्रम के दौरान शाहरुख और अनुष्का फैंस से घिरे नज़र आए।आप को बता दे कि शाहरुख ने कॉलेज के स्टूडेंट्स को डांसिंग स्टेप भी सिखाया। फिर हाथ जोड़ कर सबका अभिवादन किया और वापस लौट गए।अनुष्का शर्मा ने बताया कि मेरा जन्म यूपी के अयोध्या में हुआ है शायद इस बात को बहुत कम लोग ही जानते होंगे |इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में शाहरुख एक पंजाबी मुंडे हैरी की भूमिका में नज़र आएंगे और यह फ़िल्म 4 अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी।

बालीवुड के ‘किंग खान’ शाहरुख सोमवार को अपनी फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" के प्रमोशन के लिए पहली बार बनारस पहुंचे। शाहरुख के साथ उकई हीरोइन अनुष्का शर्मा फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली और भोजपुरी सुपर स्टार एवं सांसद मनोज तिवारी भी मौजूद रहे। शाहरुख ने अनुष्का के साथ बनारसी अंदाज में जमकर मस्ती की। इतना ही नहीं हैरी और सेजल की जोड़ी बनारसी पान का मज़ा लेते नज़र आए। पूरे कार्यक्रम के दौरान शाहरुख और अनुष्का फैंस से घिरे…