1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Baba Siddiqui के इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान और उर्वशी रौतेला, फैंस बोले- दोनों को एक साथ फिल्म में देखना है

Baba Siddiqui के इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान और उर्वशी रौतेला, फैंस बोले- दोनों को एक साथ फिल्म में देखना है

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टारों में से एक उर्वशी अपनी मेहनत और अपने काम के प्रति समर्पण से हर भारतीय को गौरवान्वित करने में कभी असफल नहीं रही हैं। अभिनेत्री अब मिशेल मोरोन के साथ अपनी हॉलीवुड फिल्म के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना मार्ग प्रशस्त करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टारों में से एक उर्वशी अपनी मेहनत और अपने काम के प्रति समर्पण से हर भारतीय को गौरवान्वित करने में कभी असफल नहीं रही हैं। अभिनेत्री अब मिशेल मोरोन के साथ अपनी हॉलीवुड फिल्म के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना मार्ग प्रशस्त करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

पढ़ें :- Adil Khan Arrested: राखी के पति को पुलिस ने किया अरेस्ट, जाने पूरा मामला

बाबा सिद्दीकी हमेशा कई प्रसिद्ध हस्तियों के साथ एक बड़ी इफ्तार पार्टी करते हैं, जो इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं। उनमें से एक हमारी प्रतिभाशाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला थीं, जिन्होंने इस कार्यक्रम में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराई।

उर्वशी हमेशा की तरह स्टनिंग लग रही थीं और उन्होंने इवेंट में शानदार एंट्री की, अभिनेत्री ने बड़ी मुस्कान के साथ शटरबग्स के लिए पोज दिए और इसके साथ ही उन्होंने पार्टी के होस्ट बाबा सिद्दीकी के साथ भी पोज दिए। उर्वशी तेजस्वी लग रही थीं क्योंकि उन्होंने एक अनारकली सूट पहना था जिसके दुपट्टे के साथ प्लाज़ो था, जिस पर लहरदार पैटर्न थे। जाने माने डिजाइनर, पॉलमी और हर्ष द्वारा बनाया गया था। अपने मेकअप को बोल्ड रखते हुए उन्होंने स्मज्ड आईशैडो को चुनना।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ग्लॉसी पिंक लिप शेड चुना। अपने बालों को लहराते, घुंघराले अंदाज में रखते हुए, अभिनेत्री हमेशा की तरह शानदार लग रही थी। एक्ट्रेस के पूरे लुक की कीमत 80,000 रुपये थी। जैसे ही अभिनेत्री ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, उर्वशी अपने लंबे समय के दोस्त शाहरुख खान से मिलीं। इंटरनेट पर तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। जहां एक्ट्रेस शाहरुख के साथ मुस्कान बिखेरती नजर आ रही हैं।

तस्वीरों को देखकर, प्रशंसकों ने प्रशंसा करना शुरू कर दिया कि दोनों एक साथ कितने प्यारे लग रहे है और कैसे वे उन्हें एक साथ एक फिल्म में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। एक प्रशंसकों में से लिखा, “हम प्रशंसकों के रूप में @urvashirautela और @iamsrk को एक साथ एक फिल्म में देखना चाहते हैं” जिस पर दूसरे ने लिखा, “बॉलीवुड की राजा और रानी”। हम दोनों को एक साथ स्क्रीन पर काम करते देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी को फिल्म में 365 डेस के स्टार मिशेल मोरोन के साथ मुख्य भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा जिसे नेटफ्लिक्स, टॉमस मैंडेस द्वारा प्रोडूस किया जाएगा, और 365 डेस के निर्देशक बारबरा बियालोवास द्वारा निर्देशित किया जाएगा।उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज के ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

अभिनेत्री मर्चेंट ऑफ वेनिस पर आधारित विलियम शेक्सपियर की द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। सुपरहिट ‘थिरुट्टू पायले 2’ का हिंदी रीमेक। उर्वशी सरवना के साथ एक बहुभाषी फिल्म ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में अपनी शुरुआत करेंगी और उन्होंने जियो स्टूडियो और टी-सीरीज के साथ तीन-फिल्म अनुबंध भी किया है। उर्वशी भी होंगी अपने अगले अंतरराष्ट्रीय संगीत एकल में अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार जेसन डेरुलो के साथ नजर आई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...